BAREILLY: मुजाहिद ने कुछ इस अंदाज में किया शहरवासियों को कोरोना के प्रति किया जागरूक

बरेली: कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के प्रति लोगों को जागरूक (Aware) करने के लिए अलग-अलग तरह के कार्य किए जा रहे हैं। मलकपुर में रहने वाले मुजाहिद काफी समय से पेंटिंग (Painting) का कार्य करते हैं। इन दिनों कोरोना के चलते लोग अपने-अपने तरीके से अपने आसपास के लोगों को जागरूक कर रहे हैं। इसीलिए
 | 
BAREILLY: मुजाहिद ने कुछ इस अंदाज में किया शहरवासियों को कोरोना के प्रति किया जागरूक

बरेली: कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के प्रति लोगों को जागरूक (Aware) करने के लिए अलग-अलग तरह के कार्य किए जा रहे हैं। मलकपुर में रहने वाले मुजाहिद काफी समय से पेंटिंग (Painting) का कार्य करते हैं। इन दिनों कोरोना के चलते लोग अपने-अपने तरीके से अपने आसपास के लोगों को जागरूक कर रहे हैं। इसीलिए मुजाहिद ने भी अपने तरीके से यानी पेंटिंग बनाकर लोगों को जागरूक किया।
BAREILLY: मुजाहिद ने कुछ इस अंदाज में किया शहरवासियों को कोरोना के प्रति किया जागरूकमुजाहिद ने मोहल्ले के नुक्कड़ पर पेंटिंग बनाकर लोगों को घर में रहने का संदेश दिया है। मुजाहिद ने कहा कि इस समय कोरोना वायरस महामारी से देश ही नहीं बल्कि विश्व जूझ रहा है। ऐसे में मेरे मन में विचार आया कि लोगों को पेंटिंग के माध्यम से जागरूक किया जाए। इसीलिए मैंने अपने क्षेत्र में पेंटिंग बनाकर लोगों को जागरूक करने का कार्य किया है।