BAREILLY: मासूम बच्चे को अगवा कर की हत्या, रेलवे लाइन किनारे झाड़ियों में फेंका शव

बरेली: विवाह समारोह (Marriage Ceremony) से रात में ही एक बच्चे को अगवा (Kidnap) कर उसकी हत्या (Murder) कर दी गई। और शव को घर के पास के रेलवे लाइन (Railway line) किनारे झाड़ियों में फेंक दिया। सुबह शव को देख कर घटना की सूचना पुलिस (Police) को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने
 | 
BAREILLY: मासूम बच्चे को अगवा कर की हत्या, रेलवे लाइन किनारे झाड़ियों में फेंका शव

बरेली: विवाह समारोह (Marriage Ceremony) से रात में ही एक बच्चे को अगवा (Kidnap) कर उसकी हत्या (Murder) कर दी गई। और शव को घर के पास के रेलवे लाइन (Railway line) किनारे झाड़ियों में फेंक दिया। सुबह शव को देख कर घटना की सूचना पुलिस (Police) को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है। और हत्या के मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
BAREILLY: मासूम बच्चे को अगवा कर की हत्या, रेलवे लाइन किनारे झाड़ियों में फेंका शवभमोरा थाना क्षेत्र के गांव मकरंदपुर ताराचंद निवासी नरेंद्र कुमार के 5 वर्षीय बेटा कार्तिक विवाह समारोह से अचानक गायब हो गया, सभी लोग ने उसे तलाशने में जुट गए। लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। जो सुबह में दोबारा तलाश शुरू की तब शव घर से कुछ दूरी पर रेलवे लाइन के किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला।