BAREILLY: मानसिक चिकित्‍सालय के मेडिकल स्‍टोर पर नहीं मिल रही है दवाएं, सपा के प्रवक्ता ने डीएम से की ये मांग  

बरेली: मानसिक चिकित्सालय के मेडिकल स्टोर पर रोगियों को दवा (Patients medicine) न मिलने पर लोगों काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है। कई गरीब परिवार निजी मेडिकल स्टोर से दवा नहीं खरीद पा रहे हैं। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला सचिव/प्रवक्ता हैदर अली ने इस संबंध में ज्ञापन सौंपकर डीएम नितीश
 | 
BAREILLY: मानसिक चिकित्‍सालय के मेडिकल स्‍टोर पर नहीं मिल रही है दवाएं, सपा के प्रवक्ता ने डीएम से की ये मांग  

बरेली: मानसिक चिकित्‍सालय के मेडिकल स्‍टोर पर रोगियों को दवा (Patients medicine) न मिलने पर लोगों काफी दिक्‍कतों को सामना करना पड़ रहा है। कई गरीब परिवार निजी मेडिकल स्‍टोर से दवा नहीं खरीद पा रहे हैं। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला सचिव/प्रवक्ता हैदर अली ने इस संबंध में ज्ञापन सौंपकर डीएम नितीश कुमार (DM Nitish Kumar) से मानसिक चिकित्‍सालय की ओपीडी शुरू कराने की मांग की।

BAREILLY: मानसिक चिकित्‍सालय के मेडिकल स्‍टोर पर नहीं मिल रही है दवाएं, सपा के प्रवक्ता ने डीएम से की ये मांग  लॉकडाउन की वजह से कई अस्‍पताल की ओपीडी बंद (OPD closed) चल रही हैं। जिसकी बजह से गरीब परिवारों को दिक्‍कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही हाल बरेली के मानसिक चिकित्‍सालय (Mental hospital) में है। लॉकडाउन (Lockdown) के चलत यहां मानसिक रोगियों को इलाज व दवा उपलब्‍ध नहीं हो पा रही हैं। लोगों का कहना है कि जब वह चिकित्‍सालय के मेडिकल स्‍टोर (Medical store) पर दवा लेने गए तो हमें यह कहकर लौटा दिया कि हमें दवा देने का आदेश नहीं है।

इसकी जानकारी समाजसेवी रियाज सकलैनी को हुई तो समाजवादी पार्टी के सदस्‍य हैदर अली को बताया। उन्‍होंने जिलाधिकारी से मानसिक चिकित्‍सालय की ओपीडी व इससे संबंधित संमस्‍याओं को दूर करने की मांग की। ज्ञापन देने के दौरान सपा के पूर्व सचिव/प्रवक्ता हैदर अली के साथ समाजसेवी रियाज़ सकलैनी व अफसर खान भी मौजूद रहे।