BAREILLY: मात्र 4 दिन में मिले इतने मरीज, संख्या चौंकाने वाली

बरेली में भी कोरोना वायरस (Corona virus) भयंकर तरीके से फैलता जा रहा है। धीरे-धीरे बढ़ते मरीजों के साथ अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 470 पहुंच चुकी है। वहीं पिछले 4 दिनों में ही पॉजिटिव (positive) मिले मरीजों ने शतक जड़ दिया है। पिछले 4 दिन में 130 संक्रमित मरीज मिले हैं। प्रमुख चिकित्सकों की
 | 
BAREILLY: मात्र 4 दिन में मिले इतने मरीज, संख्या चौंकाने वाली

बरेली में भी कोरोना वायरस (Corona virus) भयंकर तरीके से फैलता जा रहा है। धीरे-धीरे बढ़ते मरीजों के साथ अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 470 पहुंच चुकी है। वहीं पिछले 4 दिनों में ही पॉजिटिव (positive) मिले मरीजों ने शतक जड़ दिया है। पिछले 4 दिन में 130 संक्रमित मरीज मिले हैं।
BAREILLY: मात्र 4 दिन में मिले इतने मरीज, संख्या चौंकाने वाली
प्रमुख चिकित्सकों की मानें तो सैंपल (sample) का आंकड़ा अगर बढ़ा दिया जाए तो संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सकता है। हालांकि इसमें लोगों की जागरूकता भी जरूरी है। मानसून की बारिश के साथ संक्रमण के फैलाव का खतरा अधिक बढ़ा है। इसी खतरे को जुलाई महीने में संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी के साथ बढ़ोतरी ने भी प्रबल की है। बढ़ती मरीजों की संख्या को लेकर शहरवासी भी दहशत में है। बिना लक्षणों वाले मरीजों को सैंपल के माध्यम से ही चिन्हित किया जा सकता है।
                     http://www.narayan98.co.in/
BAREILLY: मात्र 4 दिन में मिले इतने मरीज, संख्या चौंकाने वाली                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8