BAREILLY: मां को पीट कर मार डाला, चाहती थी बेटे को सुधारना

बरेली: बरेली के भमोरा क्षेत्र में एक बेटे ने शराब पीने के लिए रुपए ना मिलने पर अपनी मां को बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया। महिला को एक निजी अस्पताल (private hospital) में भर्ती कराया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई। परिवार इस मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है। पुलिस भी इस
 | 
BAREILLY: मां को पीट कर मार डाला, चाहती थी बेटे को सुधारना

बरेली: बरेली के भमोरा क्षेत्र में एक बेटे ने शराब पीने के लिए रुपए ना मिलने पर अपनी मां को बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया। महिला को एक निजी अस्पताल (private hospital) में भर्ती कराया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई। परिवार इस मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है। पुलिस भी इस जानकारी से इंकार कर रही है।
BAREILLY: मां को पीट कर मार डाला, चाहती थी बेटे को सुधारना
घटना भमोरा क्षेत्र के कस्बा देवचरा रविवार सुबह की है। यहां शराबी बेटे ने अपनी मां से शराब पीने के लिए रुपए मांगे थे। मां ने जब शराब पीने के लिए रुपए देने से इंकार कर दिया तो लड़का अपना आपा खो बैठा। तो लड़के ने चारपाई की पाटी निकालकर अपनी मां को बुरी तरह मारना शुरू कर दिया। लड़के की इस हरकत को देख परिवार वाले आ गए और किसी तरह महिला को उससे बचाया। इसके बाद आरोपी बेटा भाग गया। परिवार में पुलिस को बिना सूचना दिए महिलाओं को एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां देर रात महिला की मौत हो गई।

परिवार बेटे के खिलाफ कार्रवाई को लेकर असमंजस में है। एसओ सौरभ सिंह का कहना है कि महिला की मौत के बारे में मीडिया (media) और दूसरे लोगों से ही जानकारी मिली है, कोई शिकायत या तहरीर मिलते ही कार्यवाही करेंगे।