Bareilly: महामारी के दौरान स्कूलों की चल रही तानाशाही, DIOS ने जारी किया नोटिस

दुनियाभर में कोरोना महामारी चल रही है। इसी दौरान स्कूलों और अभिभावकों के बीच तनातनी चल रही है। बरेली में भी कई स्कूल फीस के लिए अभिभावकों पर दबाव बना रहे हैं। लेकिन कोरोना महामारी में ऐसे कई अभिभावक हैं जो आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं और फीस भर पाने में अक्षम है। कुछ
 | 
Bareilly: महामारी के दौरान स्कूलों की चल रही तानाशाही, DIOS ने जारी किया नोटिस

दुनियाभर में कोरोना महामारी चल रही है। इसी दौरान स्कूलों और अभिभावकों के बीच तनातनी चल रही है। बरेली में भी कई स्कूल फीस के लिए अभिभावकों पर दबाव बना रहे हैं। लेकिन कोरोना महामारी में ऐसे कई अभिभावक हैं जो आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं और फीस भर पाने में अक्षम है। कुछ ऐसी ही शिकायतें बरेली के डीआईओएस के पास लगातार आ रही हैं।
Bareilly: महामारी के दौरान स्कूलों की चल रही तानाशाही, DIOS ने जारी किया नोटिसअभिभावकों के पत्र के जवाब में डीआईओएस ने नोटिस जारी किया कि अभिभावक संघ के पास लगातार शिकायतें आ रही हैं, जिसमें स्कूल चुपचाप अभिभावक को डरा रहा है। राधा माधव पब्लिक स्कूल ने तो प्रताड़ना की सारी हदें ही पार कर दी हैं। राधा माधव पब्लिक स्कूल ने फीस के साथ-साथ लेट फीस और पेनल्टी लेना भी शुरू कर दिया है।
Bareilly: महामारी के दौरान स्कूलों की चल रही तानाशाही, DIOS ने जारी किया नोटिसशिकायत मिली है कि स्कूल के प्रधानाचार्य आरसी दासमान अभिभावकों से बेहद ही खराब रुख रखते हैं। वह लगातार एक गलत लहजे में तानाशाही चला रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि यह स्कूल एक ट्रस्ट का है और ट्रस्टीस स्कूल के अंदर बहुत ज्यादा दखल अंदाजी नहीं करते हैं। यही कारण है की आरसी दासमान प्रधानाचार्य से ऊपर उठकर स्कूल के मालिक बन कर बैठे हैं। अभिभावक संघ के प्रदेश अध्यक्ष अंकुर सक्सेना का कहना है कि यदि प्रधानाचार्य का रवैया नहीं सुधरा तो संघ अभिभावकों के साथ मिलकर प्रधानाचार्य के खिलाफ मोर्चा चलाएगा।
http://www.narayan98.co.in/Bareilly: महामारी के दौरान स्कूलों की चल रही तानाशाही, DIOS ने जारी किया नोटिस

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8