BAREILLY: मनरेगा श्रमिकों की समस्या के समाधान के लिए विकास भवन के मनरेगा सेल में बना कंट्रोल रूम

बरेली: शासन (Governance) के आदेश के अनुसार जनपद की अधिकांश ग्राम पंचायतों (Gram panchayats) में मनरेगा का कार्य शुरू करा दिया गया है। विभाग के मुताबिक वर्तमान में लगभग 70 हजार श्रमिक ग्राम पंचायतों में कार्य कर रहे हैं। लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान दूसरे राज्य में काम काम रहे, लगभग 40 हजार श्रमिक अपने घरों
 | 
BAREILLY: मनरेगा श्रमिकों की समस्या के समाधान के लिए विकास भवन के मनरेगा सेल में बना कंट्रोल रूम

बरेली: शासन (Governance) के आदेश के अनुसार जनपद की अधिकांश ग्राम पंचायतों (Gram panchayats) में मनरेगा का कार्य शुरू करा दिया गया है। विभाग के मुताबिक वर्तमान में लगभग 70 हजार श्रमिक ग्राम पंचायतों में कार्य कर रहे हैं। लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान दूसरे राज्य में काम काम रहे, लगभग 40 हजार श्रमिक अपने घरों में वापस आ चुके हैं। इनमें से कई लोगों को काम दिया जा चुका है।
BAREILLY: मनरेगा श्रमिकों की समस्या के समाधान के लिए विकास भवन के मनरेगा सेल में बना कंट्रोल रूममनरेगा मजदूरों (MNREGA laborers) को काम न मिलने और जॉबकार्ड न मिलने की शिकायत है। शिकायतें शासन तक पहुंचाने के लिए आयुक्त ग्राम विकास (Commissioner Village Development) ने सीडीओ को मनरेगा श्रमिकों की समस्या के समाधान के लिए अलग से कंट्रोल रूम (Control Room) खोलने के आदेश दिए हैं । इसके बाद विकास भवन में मनरेगा सेल में कंट्रोल रूम खोला गया है।