BAREILLY: मई माह में नहीं मिलेंगी दाल या चना, पहले की तरह ही होगा वितरण

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के इस कठिन दौर से गुजर रहे गरीबों को सरकार (Government) ने कोटेदारों के माध्यम से मुफ्त दाल या चना बांटने के निर्देश दिए थे। जिसको लेकर प्रशासन (Administration) ने फिलहाल मर्इ माह में बांटने से मना कर दिया है। मई माह में पुरानी प्रणाली के हिसाब से दो किलो चावल और
 | 
BAREILLY: मई माह में नहीं मिलेंगी दाल या चना, पहले की तरह ही होगा वितरण

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के इस कठिन दौर से गुजर रहे गरीबों को सरकार (Government) ने कोटेदारों के माध्‍यम से मुफ्त दाल या चना बांटने के निर्देश दिए थे। जिसको लेकर प्रशासन (Administration) ने फिलहाल मर्इ माह में बांटने से मना कर दिया है। मई माह में पुरानी प्रणाली के हिसाब से दो किलो चावल और तीन किलो गेंहू प्रति यूनिट (Per Unit) दिये जायँगे।
BAREILLY: मई माह में नहीं मिलेंगी दाल या चना, पहले की तरह ही होगा वितरणजिला पूर्ति अधिकारी सीमा त्रिपाठी (District Supply Officer Seema Tripathi) ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोविड-19 को देखते हुए गरीब परिवारों को राहत देने के लिए इसकी घोषणा की थी। जिसके तहत प्रदेश भर में 15 अप्रैल से 5 किलो चावल प्रति यूनिट मुफ्त बांटा गया था। उन्‍होंने बताया कि मई माह में सरकार द्वारा कार्ड धारकों (Ration Card holders) के लिये एक किलो चने मुफ्त मिलने थे, जो किसी कारणवश नहीं बांटे जायँगे। मई माह का राशन पुरानी प्रणाली के अनुसार ही बांटा जायगा। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत कार्ड धारकों को मुफ्त चना या दाल इसके बाद ही बांटे जायेंगे।