Bareilly: मंडल में निर्माण कार्यों की प्रशासन ने मांगी रिपोर्ट, सीएम योगी करेंगे समीक्षा

शासन ने मंडल के सभी जिलों के निर्माण कार्यों (Construction works) की रिपोर्ट प्रशासन से मांगी है। सीएम योगी आदित्यनाथ बरेली मंडल के जिलों में चल रहे निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक (Review meeting) करेंगे। निर्माण कार्यों की प्रगति रिपोर्ट को अपनी कसौटी पर कसेंगे। ऐसे में एनओसी (NOC) की वजह से काफी दिनों से
 | 
Bareilly: मंडल में निर्माण कार्यों की प्रशासन ने मांगी रिपोर्ट, सीएम योगी करेंगे समीक्षा

शासन ने मंडल के सभी जिलों के निर्माण कार्यों (Construction works) की रिपोर्ट प्रशासन से मांगी है। सीएम योगी आदित्यनाथ बरेली मंडल के जिलों में चल रहे निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक (Review meeting) करेंगे। निर्माण कार्यों की प्रगति रिपोर्ट को अपनी कसौटी पर कसेंगे। ऐसे में एनओसी (NOC) की वजह से काफी दिनों से लटके पड़े लाल फाटक और चौपुला ओवरब्रिज पर सीएम के जवाब मांगने की संभावना है। 
Bareilly: मंडल में निर्माण कार्यों की प्रशासन ने मांगी रिपोर्ट, सीएम योगी करेंगे समीक्षा
इस बैठक में कमिश्नर रणवीर प्रसाद, डीएम नितीश कुमार शामिल होंगे। वीडियो कॉन्फ्रेसिंग (Video conferencing) के दौरान सेतु निर्माण की प्रगति, सड़कों की स्थिति, अधूरे निर्माण और स्मार्ट सिटी योजना जैसे प्रोजेक्ट की रिपोर्ट (Project report) मांगी है। ऐसे सीएम लाल फाटक और चौपुला पुल पर भी अधिकारियों से जवाब मांग सकते हैं। हाल ही में प्रभारी मंत्री ने समीक्षा बैठक में चौपुला पुल में लग रहे जाम को लेकर नाराजगी जताई थी। 

जबकि लाल फाटक पर रक्षा मंत्रालय (Ministry of Defence) की एनओसी अभी तक नहीं मिल सकी है। डीएम नितीश कुमार ने बताया कि बारिश से पहले जिले में सभी विभागों (All departments) को उनके निर्माण कार्य तेजी से पूरे कराने के निर्देश दिए जा चुके हैं। इसमें लोक निर्माण विभाग, नगर निगम और सेतु निगम शामिल है। 
                     http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: मंडल में निर्माण कार्यों की प्रशासन ने मांगी रिपोर्ट, सीएम योगी करेंगे समीक्षा                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8