BAREILLY: भ्रष्टाचार मुक्ति अभियान के पदाधिकारियों ने किया होली मिलन समारोह, हुईं ये बातें

बरेली के शिवपुरम स्थित कार्यालय में भ्रष्टाचार मुक्ति अभियान (Anti corruption campaign) के पदाधिकारियों ने होली मिलन समारोह अभियान आयोजित किया। सभी ने एक दूसरे से गले मिलकर होली की शुभकामनाएं दी। होली मिलन के अवसर पर अभियान के मुख्य प्रवर्तक हरि प्रताप सिंह राठोड़ एडवोकेट (Advocate) ने कहा कि होली के अवसर पर अभियान
 | 
BAREILLY: भ्रष्टाचार मुक्ति अभियान के पदाधिकारियों ने किया होली मिलन समारोह, हुईं ये बातें

बरेली के शिवपुरम स्थित कार्यालय में भ्रष्टाचार मुक्ति अभियान (Anti corruption campaign) के पदाधिकारियों ने होली मिलन समारोह अभियान आयोजित किया। सभी ने एक दूसरे से गले मिलकर होली की शुभकामनाएं दी।
BAREILLY: भ्रष्टाचार मुक्ति अभियान के पदाधिकारियों ने किया होली मिलन समारोह, हुईं ये बातेंहोली मिलन के अवसर पर अभियान के मुख्य प्रवर्तक हरि प्रताप सिंह राठोड़ एडवोकेट (Advocate) ने कहा कि होली के अवसर पर अभियान के समस्त सहयोगी, सूचना कार्यकर्ता व पदाधिकारी नयी ऊर्जा और उमंग के साथ व्यवस्था सुधार को मिशन (Mission) में लगें। नागरिकों को सूचना का अधिकार (Right to Information), जनहित गारंटी कानून (Public interest Litigation) व पंचायत राज (Panchayati Raj) व्यवस्था से परिचित कराकर व्यवस्था की निगरानी करने की पृवृत्ति विकसित करें।

इस समारोह में प्रमुख रूप से एस सी गुप्ता, डाल भगवान सिंह, एम एल गुप्ता, डॉ राम रतन सिंह पटेल, सुरेश पाल सिंह चौहान, रामगोपाल,एम एच कादरी, राजेश गुप्ता, अखिलेश सिंह, महेश चंद्र, राम-लखन, अखिलेश सोलंकी,भानु प्रताप सिंह, नेत्रपाल, उदयभान सिंह आदि उपस्थित रहे।