BAREILLY: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा ये…

बरेली: सपा और बसपा के राज्य में पूरा कुनबा उत्तर प्रदेश को लूटता था। प्रदेश में भाजपा (Bhartiya Janta Party) की सरकार आने के बाद प्रदेश में गरीब, किसान और आम जनता के हित मे काम हो रहा है। यह कहना भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष (State President) स्वतंत्र देव सिंह का। भाजपा अध्यक्ष
 | 
BAREILLY: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा ये…

बरेली: सपा और बसपा के राज्य में पूरा कुनबा उत्तर प्रदेश को लूटता था। प्रदेश में भाजपा (Bhartiya Janta Party) की सरकार आने के बाद प्रदेश में गरीब, किसान और आम जनता के हित मे काम हो रहा है। यह कहना भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष (State President) स्वतंत्र देव सिंह का।
BAREILLY: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा ये…भाजपा अध्यक्ष ने कल देर रात बरेली पहुँचकर विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और संगठन को बूथ स्तर तक मज़बूत बनाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पार्टी इन दिनों संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यशालाओं (Workshops) का आयोजन कर रही है इसी कड़ी में प्रदेश में 14, 15 और 16 मार्च को विभिन्न कार्यशालाओं का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सपा और बसपा ने प्रदेश को लूटने का काम किया है पर अब प्रदेश में भाजपा की सरकार है। जिसमें सभी वर्ग लोग खुश हैं पिछले तीन सालों में भाजपा ने जनता के कल्याण के लिए काम किया है।