BAREILLY: ब्रह्मपुरा के संक्रमितों ने जीती कोरोना से जंग, फूल माला पहनाकर हुआ स्‍वागत

बरेली: ब्रह्मपुरा में मिले कोरोना संक्रमित (Corona infected) इलाज से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। बुधवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उनका फूल माला पहनाकर, तालियों से स्वागत किया गया। दोनो संक्रमितों के कोरोना मुक्त (Corona free) होने के बाद प्रशासन ने ब्रह्मपुरा को हॉटस्पॉट
 | 
BAREILLY: ब्रह्मपुरा के संक्रमितों ने जीती कोरोना से जंग, फूल माला पहनाकर हुआ स्‍वागत

बरेली: ब्रह्मपुरा में मिले कोरोना संक्रमित (Corona infected) इलाज से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। बुधवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उनका फूल माला पहनाकर, तालियों से स्‍वागत किया गया। दोनो संक्रमितों के कोरोना मुक्‍त (Corona free) होने के बाद प्रशासन ने ब्रह्मपुरा को हॉटस्पॉट से मुक्त (Hotspot free) करने का फैसला किया। वहीं 14 दिन से चली आ रहीं पाबंदियां बुधवार को हटा दी गईं।
BAREILLY: ब्रह्मपुरा के संक्रमितों ने जीती कोरोना से जंग, फूल माला पहनाकर हुआ स्‍वागतगौरतलब है कि हजियापुर में एक व्यक्ति के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद उसके संपर्क में आए ब्रह्मपुरा में रहने वाले उसके दो रिश्तेदारों की रिपोर्ट भी पॉजीटिव (Positive) आई थी। प्रशासन ने 30 अप्रैल को ब्रह्मपुरा को भी हॉटस्पॉट घोषित किया था। हालांकि हजियापुर के युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। प्रशासन के निर्देश पर हजियापुर में हॉटस्पॉट मुक्‍त हो चुका है।

ब्रह्मपुरा में मिले दोनों कोरोना मरीज भी इलाज से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। जिसके बाद डीएम नितीश कुमार ने 13 मई की सुबह से यहां हॉटस्पॉट हटाने के निर्देश दे दिए। हालांकि यहां लॉकडाउन (Lockdown) को पूरी सख्ती के साथ लागू रखा जाएगा।