BAREILLY: बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से कि जिम खुलवाने की मांग

बरेली: बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन (Body Building Association) के पदाधिकारियों ने दामोदर स्वरूप पार्क में बुधवार को इकट्ठे होकर कलेक्ट्रेट (Collectorate) गए। जहां उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए जिलाधिकारी (DM) के माध्यम से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री (CM and PM) से उत्तर प्रदेश के जल्दी खोलने की मांग की। एसोसिएशन के पदाधिकारी जितेंद्र प्रसाद ने
 | 
BAREILLY: बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से कि जिम खुलवाने की मांग

बरेली: बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन (Body Building Association) के पदाधिकारियों ने दामोदर स्वरूप पार्क में बुधवार को इकट्ठे होकर कलेक्ट्रेट (Collectorate) गए। जहां उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए जिलाधिकारी (DM) के माध्यम से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री (CM and PM) से उत्तर प्रदेश के जल्दी खोलने की मांग की।
BAREILLY: बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से कि जिम खुलवाने की मांगएसोसिएशन के पदाधिकारी जितेंद्र प्रसाद ने बताया बरेली में लगभग 200 जिम (Gym) चल रहे हैं। जो कि लॉकडाउन (Lockdown) के कारण बंद हैं। इन लोग लोगों पर परिवार की जिम्मेदारी भी है। इतने समय से सब कुछ बंद होने के कारण परेशानियां बढ़ती जा रही हैं, और इन लोगों के आगे रोटी का संकट आने लगा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने सभी कारोबार खोल दिए हैं, तो जिम को भी खोला जाए। हम जिम चलाने से पहले सैनिटाइजेशन (Sanitization) और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का ध्यान रखेंगे।