BAREILLY: बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में मेरठ के श्रीकांत को मिला खिताब, मिली इतनी धनराशि

इस बार का स्टेट लेवल बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप (State Level Bodybuilding Championship) का आयोजन बरेली में किया गया। यूपी के कई ज़िलों से खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप में प्रतिभाग लिया। मेरठ के श्रीकांत को मिस्टर यूपी (Mr. UP) के अवॉर्ड (Award) से नवाजा गया और उन्हें 11 हज़ार रुपए का नक़द पुरस्कार मिला। इस बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में
 | 
BAREILLY: बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में मेरठ के श्रीकांत को मिला खिताब, मिली इतनी धनराशि

इस बार का स्टेट लेवल बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप (State Level Bodybuilding Championship) का आयोजन बरेली में किया गया। यूपी के कई ज़िलों से खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप में प्रतिभाग लिया। मेरठ के श्रीकांत को मिस्टर यूपी (Mr. UP) के अवॉर्ड (Award) से नवाजा गया और उन्हें 11 हज़ार रुपए का नक़द पुरस्कार मिला।
BAREILLY: बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में मेरठ के श्रीकांत को मिला खिताब, मिली इतनी धनराशिइस बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में सहारनपुर के संदीप यादव को स्पोर्ट्स फिजिक मैन  (Sports Physic Man) का अवार्ड मिला। बरेली में पहली बार वूमेन फिटनेस मॉडल (Women Fitness Model) भी स्टेज पर उतरीं। लखनऊ की एरा ने वीमेन फिटनेस मॉडल का अवार्ड अपने नाम किया। इस प्रतियोगिता का  मकसद अगले महीने नेशनल लेवल की बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता (National Level Bodybuilding Competition) में खिलाड़ियों का चयन करना है। इस मौक़े पर नेशनल खिलाड़ी दिग्विजय सिंह से हमने बात की। एसएसपी शैलेष कुमार पांडेय मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल रहे। उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया और विजेताओं को सम्मानित किया।