BAREILLY: बेसिक शिक्षा विभाग के 18 शिक्षकों की होगी सेवाएं समाप्त, जाने वजह

बरेली: बेसिक शिक्षा विभाग (Basic Education Department) के 18 शिक्षकों की बिना सूचना के गायब रहने के कारण सेवा समाप्त कर दी जाएगी। बार-बार नोटिस (Notice) देने के बाद भी शिक्षकों की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। शासन (Governance) ने प्रदेश के सभी जिलों से ऐसे शिक्षकों (Teachers) की सूचना मांगी थी, जो
 | 
BAREILLY: बेसिक शिक्षा विभाग के 18 शिक्षकों की होगी सेवाएं समाप्त, जाने वजह

बरेली: बेसिक शिक्षा विभाग (Basic Education Department) के 18 शिक्षकों की बिना सूचना के गायब रहने के कारण सेवा समाप्त कर दी जाएगी। बार-बार नोटिस (Notice) देने के बाद भी शिक्षकों की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। शासन (Governance) ने प्रदेश के सभी जिलों से ऐसे शिक्षकों (Teachers) की सूचना मांगी थी, जो कई वर्षों से गायब है।

BAREILLY: बेसिक शिक्षा विभाग के 18 शिक्षकों की होगी सेवाएं समाप्त, जाने वजहबरेली में बीते एक साल से लेकर सात साल तक गायब चल रहे शिक्षकों की संख्या 18 है। इनमें से अधिकांश महिलाएं हैं, जो शादी करने के बाद अपने पति के साथ विदेश (Foreign) रहने चली गई। उन्होंने एक वर्ष की छुट्टी मांगी थी, उसके बाद उन्होंने न तो छुट्टी बढ़ाने का प्रयास किया और न ही विभाग को कोई सूचना (Information) दी है। बाकी लोग कहां है इसके बारे में विभाग के पास कोई सूचना नहीं है। बीएसए (BSA) विनय कुमार ने बताया कि शासन से मिले निर्देश के अनुसार इनकी सेवाएं समाप्त कर दी जाएगी।