BAREILLY: बेटे के न आने पर, पत्‍नी ने पति को दी मुखाग्नि

बरेली: बेटे के घर से दूर होने की वजह से पत्नी ने निभाया अपना फर्ज। बेटे के समय पर न आने पर पत्नी ने किया अपने पति अंतिम संस्कार (Funeral) किया। बरेली (Bareilly) के भमोरा सीएचसी (CHC) में तैनात एएनएम (ANM) अशोक लता के पति को हार्ट अटैक (Heart Attack) आने से उनका निधन हो
 | 
BAREILLY: बेटे के न आने पर, पत्‍नी ने पति को दी मुखाग्नि

बरेली: बेटे के घर से दूर होने की वजह से पत्‍नी ने निभाया अपना फर्ज। बेटे के समय पर न आने पर पत्‍नी ने किया अपने पति अंतिम संस्‍कार (Funeral) किया।

बरेली (Bareilly) के भमोरा सीएचसी (CHC) में तैनात एएनएम (ANM) अशोक लता के पति को हार्ट अटैक (Heart Attack) आने से उनका निधन हो गया। उनका इकलौता बेटा कनाडा (Canada) में रहता है। उसे यहां आने के लिए तीन दिन लगेंगे। इसीलिए उन्होंने बुधवार को बरेली के सिटी श्मशान भूमि में पति को मुखाग्नि दी।
BAREILLY: बेटे के न आने पर, पत्‍नी ने पति को दी मुखाग्नि
अशोक लता बुधवार को खुली गांव में आयोजित पोषण सखी मेले में गई हुई थी। उन्‍हें लगभग 11 बजे यह सूचना मिली कि उनके पति का निधन हो गया। तभी सभी लोग मेले से बरेली उनके आवास पर चले गये। उनका इकलौता बेटा भुवन चंद्र कनाडा में नौकरी करता है। उसे बरेली आने में तीन दिन लग जाएंगे। इसीकारण उन्‍होंने अपने पति को मुखाग्‍नि देकर अंतिम संस्‍कार किया।