BAREILLY: बीए की छात्रा ने ओवरब्रिज से लगा दी छलांग और बोली कि पैर फिसल गया

बरेली: मीरगंज थाने क्षेत्र की एक घटना सामने आई है जिसमें बीए सेकेंड र्इयर (BA Second Year) की छात्रा ने परिजनों से नाराज होकर ओवरब्रिज (Overbridge) से छलांग लगा दी। लोगों ने जब युवती को कूदते देखा तो उसे बचाने के लिये दौड़ पड़े। पर नीचे गिरते ही वह बेहोश हो गई। लोगों ने डायल 112
 | 
BAREILLY: बीए की छात्रा ने ओवरब्रिज से लगा दी छलांग और बोली कि पैर फिसल गया

बरेली: मीरगंज थाने क्षेत्र की एक घटना सामने आई है जिसमें बीए सेकेंड र्इयर (BA Second Year) की छात्रा ने परिजनों से नाराज होकर ओवरब्रिज (Overbridge) से छलांग लगा दी। लोगों ने जब युवती को कूदते देखा तो उसे बचाने के लिये दौड़ पड़े। पर नीचे गिरते ही वह बेहोश हो गई। लोगों ने डायल 112 पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस छात्रा को सीएचसी (CHC) ले गई।
BAREILLY: बीए की छात्रा ने ओवरब्रिज से लगा दी छलांग और बोली कि पैर फिसल गयासीएचसी में होश आने पर छात्रा ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह कूदी नहीं है बल्‍कि पुल से गुजरते समय उसका पैर धोखे  से फिसल गया और वह पुल के नीचे गिर गई। छात्रा की गंभीर हालत को देखते हुए सीएचसी के डॉक्टरों (Doctors) ने उसे जिला अस्पाताल रेफर (Refer) कर दिया। छात्रा को जिला अस्पताल भेजने की तैयारी चल ही रही थी कि उसके परिजन (Relatives) वहां पहुंच गए।  परिजन छात्रा का इलाज घर पर ही कराने की बात कहने लगे। पुलिस के समझाने पर भी परिजन नहीं मानें। जिसके बाद छात्रा की मां उसे टेंपो (Tempo) से घर लेकर चली गई।

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि लड़की ओवरब्रिज के ऊपर से कूदी है। एसओ विजय कुमार भी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस की पूछताछ में छात्रा ने बताया कि वह कालेज  (College) आई थी। पर छात्रा ओवरब्रिज से कैसी गिर गई यह नहीं बता सकी है और न ही पुलिस को छात्रा की किताबें (Books) मौके से मिलीं हैं।