BAREILLY: बीएसपी कार्यकर्ताओं ने बांटा गरीबों को भोजन, और कहा ये

कोरोना वायरस (Corona virus) को खत्म करने के लिए लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाया गया है, तो वहीं देश के गरीब व जरूरतमंदों की मुश्किलें और बढ़ने लगी हैं। जिसको लेकर प्रशासन तथा समाजसेवी संस्थाएं लोगों के बीच जाकर भोजन तथा राशन सामग्री बांटने का कार्य कर रही हैं। इसी कड़ी में बहुजन समाज
 | 
BAREILLY: बीएसपी कार्यकर्ताओं ने बांटा गरीबों को भोजन, और कहा ये

कोरोना वायरस (Corona virus) को खत्म करने के लिए लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाया गया है, तो वहीं देश के गरीब व जरूरतमंदों की मुश्किलें और बढ़ने लगी हैं। जिसको लेकर प्रशासन तथा समाजसेवी संस्थाएं लोगों के बीच जाकर भोजन तथा राशन सामग्री बांटने का कार्य कर रही हैं। इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) की ओर से कार्यकर्ताओं ने भी गरीबों को भोजन वितरित किया।
BAREILLY: बीएसपी कार्यकर्ताओं ने बांटा गरीबों को भोजन, और कहा येलॉकडाउन (Lockdown) के दौरान गरीबों को भूखा ना रहना बड़े इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के आदेश पर पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से गरीबों में भोजन सामग्री (Food items) का वितरण किया गया। इस दौरान बीएसपी कार्यकर्ताओं ने गरीब व जरूरतमंद लोगों के बीच जाकर तैयार भोजन के पैकेट्स (Food packets) वितरित किए। वहीं बीएसपी पार्टी का कहना है कि लॉकडाउन रहने तक कोई गरीब भूखा नहीं रहेगा, इस बीच पार्टी की ओर से लगातार जरूरतमंदों को भोजन कराया जाएगा। भोजन वितरण के कार्य को सम्‍पन्‍न कराने के लिए बीएसपी पार्टी (BSP Party) के जिलाअध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह, कैंट अध्यक्ष अरविंद वाल्मीकि व पार्टी के अन्‍य कार्यकर्ताओं ने अपना विषेश योगदान दिया।