BAREILLY: बिना मास्क लगाए व‌ बेवजह सड़क पर घूमने वालों के खिलाफ हुई ये कार्रवाई

बरेली: बिना मास्क (Mask) लगाकर घर से निकलने वालों के खिलाफ पुलिस (Police) ने सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने लगभग एक दर्जन लोगों के खिलाफ अलग-अलग थानों में मुकदमे दर्ज किए हैं। साथ ही बेवजह घूमने वालों पर भी पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है। पुलिस प्रशासन ऐसे लोगों की बाइक और
 | 
BAREILLY: बिना मास्क लगाए व‌ बेवजह सड़क पर घूमने वालों के खिलाफ हुई ये कार्रवाई

बरेली: बिना मास्क (Mask) लगाकर घर से निकलने वालों के खिलाफ पुलिस (Police) ने सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने लगभग एक दर्जन लोगों के खिलाफ अलग-अलग थानों में मुकदमे दर्ज किए हैं। साथ ही बेवजह घूमने वालों पर भी पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है पुलिस प्रशासन ऐसे लोगों की बाइक और कारें पंचर कर रही है।
BAREILLY: बिना मास्क लगाए व‌ बेवजह सड़क पर घूमने वालों के खिलाफ हुई ये कार्रवाईबरेली पुलिस (Bareilly Police) ने लॉकडाउन (Lockdown) का पालन न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक दर्जन मास्क न पहने वाले लोगों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की है। साथ ही लगभग दर्जन भर से अधिक बाइक व आधा दर्जन कारों को पंचर कर दिया है।
BAREILLY: बिना मास्क लगाए व‌ बेवजह सड़क पर घूमने वालों के खिलाफ हुई ये कार्रवाईएसएसपी (SSP) शैलेश कुमार पांडेय ने कहा कि बरेली को कोरोना मुक्त बनाने के पीछे पुलिस, प्रशासन, डॉक्टर, सफाई कर्मी समेत तमाम उन लोगों की कड़ी मेहनत है। जो इस संकट के समय में अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की रक्षा कर रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी लोग मान नहीं रहे हैं इसी कारण हम लोग लॉकडाउन का सख्ती से पालन करा रहे हैं।