BAREILLY: बिथरी के शेल्‍टर होम में दूध पीते बच्‍चे की मौत, पिता ने लगाये गंभीर अरोप

बरेली: शेल्टर होम (Shelter Home) में सोमवार को एक दूध पीते बच्चे की मौत हो गई। पिता ने अफसरों पर आरोप लगाया है कि बस न चलाने के चलते बच्चे की मौत हुई है। सोमवार की सुबह बिथरी के ट्रांसपोर्ट नगर में निशा और उसका पति अपने दस दिन के दूध पीते बच्चे (new born
 | 
BAREILLY: बिथरी के शेल्‍टर होम में दूध पीते बच्‍चे की मौत, पिता ने लगाये गंभीर अरोप

बरेली: शेल्टर होम (Shelter Home) में सोमवार को एक दूध पीते बच्चे की मौत हो गई। पिता ने अफसरों पर आरोप लगाया है कि बस न चलाने के चलते बच्चे की मौत हुई है। सोमवार की सुबह बिथरी के ट्रांसपोर्ट नगर में निशा और उसका पति अपने दस दिन के दूध पीते बच्चे (new born child) के साथ यहां पहुंचे। यह लोग रोडवेज बस (Roadways bus) में हरियाणा से रायबरेली जा रहे थे।

BAREILLY: बिथरी के शेल्‍टर होम में दूध पीते बच्‍चे की मौत, पिता ने लगाये गंभीर अरोपआपको बता दें कि सभी यात्रियों को शेल्टर होम में रखा गया था। सुबह करीब 11 बजे बच्चे की हालत बिगड़ी तो तहसीलदार ने अपनी गाड़ी से परिवार को जिला अस्पताल (District Hospital) को भेज दिया। अस्पताल जाते समय रास्ते में ही बच्चे की मौत हो गई। पिता ने आरोप लगाया है कि कई बार कहने के बाद भी अफसरों (Officers) ने रायबरेली की बस चलाने की अनुमति (Permission) नहीं दी। उसने बताया कि कई दिनों से बच्चे और उसकी मां की हालत ठीक नहीं थी। इसके लिए वह दवा साथ में लेकर सफर कर रहे थे। उसने कहा कि अफसरों की अनदेखी के कारण बच्चे की मौत हो गई।