Bareilly: बिजली विभाग में भी खुशखबरी, कनेक्शन पूरा होने के बाद विभाग देने आएगा मिठाई

बिजली विभाग (Electricity Department) ने औद्योगिक निवेश में बढ़ावा देने के लिए पहल शुरू की है। बिजली विभाग उद्यमियों की परेशानियों को देखते हुए कुछ नए सुधार करने जा रहा है। उसके लिए पहले उद्यमियों को बिजली विभाग के निवेश मित्र पोर्टल (portal) पर आवेदन करना होगा। विभाग आवेदन की कमियों को खुद ही सुधारेगा।
 | 
Bareilly: बिजली विभाग में भी खुशखबरी, कनेक्शन पूरा होने के बाद विभाग देने आएगा मिठाई

बिजली विभाग (Electricity Department) ने औद्योगिक निवेश में बढ़ावा देने के लिए पहल शुरू की है। बिजली विभाग उद्यमियों की परेशानियों को देखते हुए कुछ नए सुधार करने जा रहा है। उसके लिए पहले उद्यमियों को बिजली विभाग के निवेश मित्र पोर्टल (portal) पर आवेदन करना होगा। विभाग आवेदन की कमियों को खुद ही सुधारेगा। प्रत्येक आवेदन पर एक अधिशासी अधिकारी को जिम्मेदारी दी जाएगी।
Bareilly: बिजली विभाग में भी खुशखबरी, कनेक्शन पूरा होने के बाद विभाग देने आएगा मिठाई
कनेक्शन की प्रक्रिया (connection process) पूरी होने के बाद विभाग की तरफ से उद्यमी को मिठाई का डिब्बा पहुंचाया जाएगा। उद्यमियों को अब बिजली कनेक्शन के लिए दौड़-भाग नहीं करने पड़ेगी। कनेक्शन लेने में आने वाली कठिनाइयों को दूर करने के लिए भी यह कदम उठाया जा रहा है। ताकि उद्यमियों में निवेश को लेकर सकारात्मक माहौल रहे। अब पोर्टल पर जो भी उद्यमी कनेक्शन के लिए आवेदन करेगा, बिजली विभाग के अधिकारी खुद उसके आवेदन की कमियों को दूर कराएंगे।

एसई ग्रामीण तारीक जलील ने बताया कि ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने प्रदेश में औद्योगिक निवेश को प्रोत्साहित करने के लिए बिजली कनेक्शन देने की एक नई व्यवस्था बनाई है। एसई ने कहा कि इच्छुक उद्यमी को बिजली विभाग के निवेश मित्र पोर्टल पर आवेदन करना होगा। विभाग आवेदन की कमियों को खुद ही सुधारेगा और प्रत्येक आवेदन पर एक अधिशासी अधिकारी को जिम्मेदारी दी जाएगी। साथ ही प्रक्रिया पूरी होने के बाद अधिकारी उसकी यूनिट में मिठाई का डिब्बा लेकर जाएगा।
                     http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: बिजली विभाग में भी खुशखबरी, कनेक्शन पूरा होने के बाद विभाग देने आएगा मिठाई                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8