BAREILLY: बाजार में हो रही कालाबाजारी तो इन लोगों ने की मुफ्त मास्क व सेनिटाइजर की मांग

बरेली: कोराना वायरस (Corona Virus) के चलते व्यापार मंडल (Trade Board) ने मुफ्त में मास्क (Mask) वितरण की मांग की है। पश्चिमी यूपी उद्योग व्यापार मंडल (Western UP Industry Trade Board) की महानगर अध्यक्षा राशी पाराशरी ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी (Food Safety Officer) को ज्ञापन सौंपा। साथ ही मास्क व सेनिटाइजर (Sanitizer) का मुफ्त वितरण
 | 
BAREILLY: बाजार में हो रही कालाबाजारी तो इन लोगों ने की मुफ्त मास्क व सेनिटाइजर की मांग

बरेली: कोराना वायरस (Corona Virus) के चलते व्‍यापार मंडल (Trade Board) ने मुफ्त में मास्‍क (Mask) वितरण की मांग की है। पश्चिमी यूपी उद्योग व्यापार मंडल (Western UP Industry Trade Board) की महानगर अध्यक्षा राशी पाराशरी ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी (Food Safety Officer) को ज्ञापन सौंपा। साथ ही मास्क व सेनिटाइजर (Sanitizer) का मुफ्त वितरण कराने की मांग की है।
BAREILLY: बाजार में हो रही कालाबाजारी तो इन लोगों ने की मुफ्त मास्क व सेनिटाइजर की मांगउनका कहना कि कोरोना की वजह से बाजार में मास्क व सेनेटाइजर की काला बाजारी हो रही है। ऐसी स्‍थिती में आम जनता मास्‍क व सेनेटाइजर खरीद नहीं पा रही है। इसीकारण आम जनता को राहत पहुंचाने के मास्क व सेनेटाइजर का निःशुल्क वितरण कराया जाए । इस काम में व्यापार मंडल उनका पूरा सहयोग करेगा। कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए जागरुक भी करेगा। इस ज्ञापन को सौंपने वालों में उपासना पाठक , निधि शर्मा व ज्योति पांडे भी शामिल रहीं ।