BAREILLY: बाजार में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, पुलिस ग्राहकों संग व्यापारियों को भी उठा ले गई थाने

जहां एक तरफ कोरोना (Corona) की वजह से देश की स्थिति बिगड़ी हुई है। वहीं दूसरी ओर कुछ लोग लॉकडाउन (Lockdown) का पालन करते नजर नहीं आ रहे हैं। कुछ ऐसा ही दृश्य कल बरेली के शाहमतगंज के बाजार में देखने को मिला। लॉकडाउन में थोड़ी सी छूट मिलते ही एक बार फिर से लोगों
 | 
BAREILLY: बाजार में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, पुलिस ग्राहकों संग व्यापारियों को भी उठा ले गई थाने

जहां एक तरफ कोरोना (Corona) की वजह से देश की स्थिति बिगड़ी हुई है। वहीं दूसरी ओर कुछ लोग लॉकडाउन (Lockdown) का पालन करते नजर नहीं आ रहे हैं। कुछ ऐसा ही दृश्य कल बरेली के शाहमतगंज के बाजार में देखने को मिला। लॉकडाउन में थोड़ी सी छूट मिलते ही एक बार फिर से लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। जिससे सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की पूरी तरह धज्जियां उड़ गईं।
BAREILLY: बाजार में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, पुलिस ग्राहकों संग व्यापारियों को भी उठा ले गई थाने20 अप्रैल से ढील की सूचना के चलते सुबह-सुबह ही तमाम दुकानदारों (Shopkeepers) ने भी अपनी दुकानें खोल लीं। साथ ही बिना आवश्यक के वस्तुओं वाले दुकानदार भी बाजार में आकर बैठ गए। धीरे-धीरे थोक के साथ-साथ फुटकर ग्राहकों के भी आने का सिलसिला शुरू हो गया। कुछ ही देर में पूरे बाजार में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ गईं।
BAREILLY: बाजार में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, पुलिस ग्राहकों संग व्यापारियों को भी उठा ले गई थानेइसकी सूचना मिलते ही एसीएम और पुलिस बाजार में पहुंच गई। पुलिस ने कुछ लोगों पर लाठियां फटकारीं तो लोगों ने भागना शुरू कर दिया। कई व्यापारी अपनी दुकानें बंद करके जाने लगे। इसी बीच पुलिस कई दुकानदारों और ग्राहकों (costumers) को पकड़कर बारादरी थाने ले गई। पुलिस ने 12 बजे तक सभी दुकानें बंद करा दी।

यहाँ भी पढ़े

MORADABAD: पत्थरबाजी करने वाले पांच युवकों संग डॉक्टर व नर्स की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, प्रशासन में मचा हड़कंप