BAREILLY: बरेली हुआ कोरोना मुक्त, सभी संक्रमित हुए ठीक

पूरे देश में कोरोना वायरस (corona virus) ने तबाही मचा रहा है। दिन पर दिन से संक्रमित लोगों के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। वही बरेली में भी सुभाष नगर के रहने वाले 6 लोगों में कोरोना पॉजिटिव (positive) की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद से ही उन्हें डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया
 | 
BAREILLY: बरेली हुआ कोरोना मुक्त, सभी संक्रमित हुए ठीक

पूरे देश में कोरोना वायरस (corona virus) ने तबाही मचा रहा है। दिन पर दिन से संक्रमित लोगों के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। वही बरेली में भी सुभाष नगर के रहने वाले 6 लोगों में कोरोना पॉजिटिव (positive) की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद से ही उन्हें डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया था। पिछले हफ्ते नोएडा से लौटे युवक और उसकी पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव (negative report) आने पर उन्हें घर भेज दिया गया। अब घर के बाकी परिजनों की दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें भी घर भेज दिया गया है।
BAREILLY: बरेली हुआ कोरोना मुक्त, सभी संक्रमित हुए ठीक
कुछ दिन पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना से संक्रमित इलाकों को हॉटस्पॉट (hotspot) घोषित कर सील करवा दिया था। जिसके कारण बरेली का सुभाष नगर भी सील करना पड़ा। लेकिन अब सभी मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर प्रशासन में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। रिपोर्ट नेगेटिव आने पर कल रात प्रशासन ने बाकी परिजनों को भी घर भेज दिया है। इस दौरान वहां मौजूद सभी लोगों ने कोरोना से ठीक हुए मरीजों को फूल की माला पहनाकर स्वागत किया और स्वास्थ्य विभाग को बधाइयां दीं।

बातचीत के दौरान परिवार के सदस्यों ने कहा कि हमें उम्मीद नहीं थी कि हम अपने घर पहुंच सकेंगे, लेकिन हमारी सेवा में लगी स्वास्थ विभाग की टीम ने अपने परिवार को छोड़कर हमारी हर तरह से सेवा की है। इनका एहसान हम कभी नहीं भूल पाएंगे। इस मौके पर डिस्टिक सर्विलेंस अधिकारी (District Surveillance Officer) रंजन गौतम ने बताया कि सुभाष नगर में रहने वाले सभी मरीज पूर्ण रूप से सही हो चुके हैं जिनको घर भेजा जा रहा है। उन्होंने अब तक बरेली में कई हजार चेकअप (Corona Checkup) हो चुके हैं लेकिन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। यह बरेली के लिए खुशी की बात है।

यहाँ भी पढ़े

Lockdown : मथुरा में बाइक पर पत्नी और छह बच्चों को ले जा रहे युवक का जवाब सुन पुलिस दंग