Bareilly: बरेली से नहीं चलेंगी अभी अनुबंधित बसें, जानें वजह

बरेली भी कोरोना संक्रमण (Corona infection) से जूझ रहा है। इसके बढ़ते संक्रमण को देखते हुए परिवहन विभाग (transport department) ने आज से अनुबंधित बसों का संचालन बंद करने का फैसला किया है। अब बरेली डिपो (Bareilly depot) से 113 बसों को रोड से हटाया जाएगा। रोडवेज के इस फैसले से अनुबंधित बस संचालकों में
 | 
Bareilly: बरेली से नहीं चलेंगी अभी अनुबंधित बसें, जानें वजह

बरेली भी कोरोना संक्रमण (Corona infection) से जूझ रहा है। इसके बढ़ते संक्रमण को देखते हुए परिवहन विभाग (transport department) ने आज से अनुबंधित बसों का संचालन बंद करने का फैसला किया है। अब बरेली डिपो (Bareilly depot) से 113 बसों को रोड से हटाया जाएगा। रोडवेज के इस फैसले से अनुबंधित बस संचालकों में हड़कंप है।
Bareilly: बरेली से नहीं चलेंगी अभी अनुबंधित बसें, जानें वजह
परिवहन विभाग ने यह फैसला अनलॉक-1 (Unlock-1) में शुरू की गई बसों में घाटे को देखते हुए किया है। अनलॉक-1 के बाद भी कोरोना संकट को देखते हुए यात्री बसों से यात्रा करने में डर रहे हैं। जिस कारण बसों का डीजल (diesel) खर्च निकालना भी मुश्किल पड़ रहा है। लगातार हो रहे घाटे को देखते हुए अब परिवहन निगम ने अनुबंधित बसों के बेड़े को रोड से हटाने का फैसला किया है।

मुख्यालय से आदेश आने के बाद बुधवार से यह प्रभावी भी कर दिए गए। परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक एस के बनर्जी ने बताया कि अनुबंधित बस संचालकों से बसों के परमिट सरेंडर (permit surrender) करने के लिए कहा गया है। हालांकि इस संबंध में कोई जोर जबरदस्ती नहीं है जो संचालक चाहे वह अपनी बसें चला सकते हैं। अब तक करीब 70 बसों के परमिट सरेंडर करा दिए गए।
                     http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: बरेली से नहीं चलेंगी अभी अनुबंधित बसें, जानें वजह                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8