Bareilly: बरेली वासी जल्द ले सकेंगे 5-स्टार होटल का आनंद, यहां बन रहा 5-Star Hotel

बरेली में पीलीभीत रोड पर पिछले डेढ़ साल से रेडिसन (Radisson) नाम से फाइव स्टार होटल (5 star hotel) का निर्माण शुरू हो गया है। पूरा होटल प्रशासन इसका निर्माण कार्य पूरा कराने में लगा हुआ है। होटल के मैनेजर बसी ने बताया पिछले डेढ़ साल से होटल का निर्माण हो रहा है, जिसे 2
 | 
Bareilly: बरेली वासी जल्द ले सकेंगे 5-स्टार होटल का आनंद, यहां बन रहा 5-Star Hotel

बरेली में पीलीभीत रोड पर पिछले डेढ़ साल से रेडिसन (Radisson) नाम से फाइव स्टार होटल (5 star hotel) का निर्माण शुरू हो गया है। पूरा होटल प्रशासन इसका निर्माण कार्य पूरा कराने में लगा हुआ है। होटल के मैनेजर बसी ने बताया पिछले डेढ़ साल से होटल का निर्माण हो रहा है, जिसे 2 महीने में पूरा कर लिया जाएगा।
Bareilly: बरेली वासी जल्द ले सकेंगे 5-स्टार होटल का आनंद, यहां बन रहा 5-Star Hotel
उन्होंने बताया कि पहले एक महीने में 40 कमरे कंप्लीट कर दिए जाएंगे, बाकी 30 कमरे अगले महीने में तैयार हो जाएंगे। उन्होंने यह भी बताया कि बरेली वासियों के लिए यह खुशी की बात है कि लखनऊ और मुरादाबाद के बीच यह पहला फाइव स्टार होटल है। इसके साथ ही बरेली में एयरपोर्ट (airport) बन जाने से हमारी आमदनी 10 गुना बढ़ जाएगी। क्योंकि अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए स्टे (stay) करने का यह पहला स्थान होगा।
Bareilly: बरेली वासी जल्द ले सकेंगे 5-स्टार होटल का आनंद, यहां बन रहा 5-Star Hotelमैनेजर बसी ने बताया बरेली में फाइव स्टार होटल खोलने से बरेली के युवाओं को रोजगार की उम्मीद बढ़ गई है। जो युवा होटल मैनेजमेंट का कोर्स (hotel management course) करके बाहर नौकरियां कर रहे हैं उन्हें अब बाहर जाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी और उन्हें यहीं जॉब मिलने की उम्मीद बढ़ गई है।
Bareilly: बरेली वासी जल्द ले सकेंगे 5-स्टार होटल का आनंद, यहां बन रहा 5-Star Hotelरेडिसन होटल के जीएम जिग्नेश पालन ने बताया कि मैं मुंबई का रहने वाला हूं और पिछले 22 साल से इसी कार्य को कर रहा हूं। बरेली में मुझे मौका मिला है कि इस होटल के निर्माण के बाद यहां आने वाले मुसाफिरों को सारी सुविधा मिलें। यह मेरे लिए खुशी की बात होगी कि बरेली का नाम पूरे देश में जाना जाए। उन्होंने बताया इस होटल में छात्र-छात्राओं को इंस्टिट्यूशन (institution) की भी सुविधा दी जा रही है। होटल का निर्माण काफी तेजी से हो रहा है, 2 महीने में हम लोग इसका शुभारंभ कर देंगे। जीएम ने कहा कि फाइव स्टार में जो सुविधा लोगों को बाहर मिलती हैं, वह सारी सुविधाएं हमारे रेडिसन होटल मे मिल सकेंगी।
                    http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: बरेली वासी जल्द ले सकेंगे 5-स्टार होटल का आनंद, यहां बन रहा 5-Star Hotel                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8