BAREILLY: बरेली कॉलेज का खाता सीज, जाने वजह

Bareilly College’s Account Ceased: बरेली कॉलेज का एसबीआई बैंक (SBI Bank) का खाता नगर आयुक्त के आदेश पर कल सीज (Cease) कर दिया गया है। बरेली कॉलेज पर वाटर और हाउस टैक्स (Water & House Tax) का 14 करोड़ रुपये बकाया है। कॉलेज को एक महीने पहले नोटिस (Notice) भी जारी की जा चुकी है।
 | 
BAREILLY: बरेली कॉलेज का खाता सीज, जाने वजह

Bareilly College’s Account Ceased: बरेली कॉलेज का एसबीआई बैंक (SBI Bank) का खाता नगर आयुक्त के आदेश पर कल सीज (Cease) कर दिया गया है। बरेली कॉलेज पर वाटर और हाउस टैक्स (Water & House Tax) का 14 करोड़ रुपये बकाया है। कॉलेज को एक महीने पहले नोटिस (Notice) भी जारी की जा चुकी है। जिसका जबाव कॉलेज की तरफ से न मिलने पर खाता सीज करने की कार्रवाई की गई है।
BAREILLY: बरेली कॉलेज का खाता सीज, जाने वजहनगर आयुक्त ने बताया कि बरेली कॉलेज पर वाटर और हाउस टैक्स का करीब 14 करोड़ रुपया बकाया हैं। फरवरी में नगर निगम की टीम (Team) ने बरेली कॉलेज पहुंचकर प्रबंधन को डिमांड पत्र (Demand Letter) दिया था। इस पर उन्‍होंने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद कॉलेज को नोटिस भी दी गई। कॉलेज प्रशासन ने इसका भी कोई जवाब नहीं दिया। जिसके चलते नगर आयुक्त के आदेश पर बैंक ने खाता सीज करने की कार्रवाई कर दी।

प्राचार्य अनुराग मोहन ने कहा कि निगम से पत्र (Letter) मिलने के बाद उन्होंने शासन को पत्र लिखकर मामले से अवगत कराया था। लेकिन अभी तक शासन से कोई जवाब नहीं आया है, इसलिए नगर निगम को कोई जवाब नहीं दिया गया।