BAREILLY: बरेली के इतने खंडों काे किया प्रदेश के विकास खंडों में शामिल  

प्रदेश के पिछड़े विकास खंडों को विकसित (Block development) किया जाएगा। इनमें स्वास्थ्य, शिक्षा, कृषि, स्किल डेवलपमेंट और इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ाया जाएगा। इसके लिए पूरे प्रदेश से 100 विकास खंडों को चुना गया है। इसमें बरेली मंडल (Bareilly Division) के 12 विकासखंड भी योजना के लिए चिन्हित किए गए हैं। नीति आयोग के अनुसार प्रदेश
 | 
BAREILLY: बरेली के इतने खंडों काे किया प्रदेश के विकास खंडों में शामिल  

प्रदेश के पिछड़े विकास खंडों को विकसित (Block development) किया जाएगा। इनमें स्वास्थ्य, शिक्षा, कृषि, स्किल डेवलपमेंट और इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ाया जाएगा। इसके लिए पूरे प्रदेश से 100 विकास खंडों को चुना गया है। इसमें बरेली मंडल (Bareilly Division) के 12 विकासखंड भी योजना के लिए चिन्‍हित किए गए हैं।
BAREILLY: बरेली के इतने खंडों काे किया प्रदेश के विकास खंडों में शामिल  नीति आयोग के अनुसार प्रदेश से 100 ब्लाकों को चुना गया है। इसमें बरेली से फतेहगंज, बहेड़ी, शेरगढ़, मझगवां और रिछा-दमखोदा को भी शामिल किया गया है। शिक्षा निदेशक डॉ. सर्वेंद्र विक्रम बहादुर सिंह ने बीएसए को इसी संबंध में आदेश जारी किया है।
                     http://www.narayan98.co.in/
BAREILLY: बरेली के इतने खंडों काे किया प्रदेश के विकास खंडों में शामिल                      https://youtu.be/yEWmOfXJRX8
योजना में चुने गए ब्लॉकों की स्थिति (Status of blocks) और आगामी 2 वर्षों के लिए बार लक्ष्य का विवरण उपलब्ध कराना है। बीएसएफ विनय कुमार ने बताया कि शिक्षा क्षेत्र से शौचालयों की स्थिति, ट्रांजिशन रेट, पानी की स्थिति, परफॉर्मेंस और बिजली आदि की सूचना (information) उपलब्ध करानी है।