Bareilly: फोटोग्राफर एसोसिएशन ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन, रखी ये मांगें

कोरोना महामारी (Corona epidemic) को रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन को 50 दिन से अधिक हो चुके हैं। इसके चलते लोगों का भारी नुकसान हो रहा है। सोमवार को लॉकडाउन के चलते हो रहे नुकसान को लेकर आफोटोग्राफर एसोसिएशन (Photographers Association) के पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला अधिकारी नितीश कुमार को ज्ञापन सौंपा। आर्थिक
 | 
Bareilly: फोटोग्राफर एसोसिएशन ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन, रखी ये मांगें

कोरोना महामारी (Corona epidemic) को रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन को 50 दिन से अधिक हो चुके हैं। इसके चलते लोगों का भारी नुकसान हो रहा है। सोमवार को लॉकडाउन के चलते हो रहे नुकसान को लेकर आफोटोग्राफर एसोसिएशन (Photographers Association) के पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला अधिकारी नितीश कुमार को ज्ञापन सौंपा। आर्थिक तंगी के चलते उन्‍होंने जिलाधिकारी से फोटोग्राफरों को भत्‍ता दिए जाने की मांग की। 
Bareilly: फोटोग्राफर एसोसिएशन ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन, रखी ये मांगें
बरेली के फोटोग्राफरों (Photographers) का कहना है कि लॉकडाउन की वजह से उन पर आर्थिक तंगी आ गई है। होली के बाद से शादियों का सिलसिला शुरू होता है जो लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से बंद चल रहा है। उन्‍होंने कहा कि उनके स्टूडियो भी बंद पड़े हैं जिसमें प्रिंटर, लैपटॉप, कंप्यूटर, कैमरे आदि सामग्री रखी हुई है जो दो महीने से पूर्णता बंद है इससे उसके खराब होने का भी डर है। जिसको लेकर फोटोग्राफरों को सरकार की ओर से भत्ता दिया जाए। ताकि वह अपना घर चला सकें। इसके अलावा उन्‍होंने शहर में स्टूडियो (studio) को खोलने की अनुमति भी मांगी। 

एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश वर्मा ने कहा कि हम लोग सीजनल (Seasonal) काम करते हैं, जिससे पूरे साल उनका घर चलता है। साथ ही उन्‍हें कैमरों की किस्त (Camera installment) भी देनी होती है। अत: जिलाधिकारी से अनुरोध है कि हमारी दुकानें खोलने की अनुमति दें और हम लोगों को भत्ते के रूप में कुछ अनुदान दें। जिससे हम अपने परिवार का पालन पोषण कर सकें।

यहाँ भी पढ़े

Moradabad: बार-बार खाना मांगने पर नहीं मिला तो पत्‍नी की हत्‍या कर पति पहुंच गया थाने

BAREILLY: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी के 146 बीएड कॉलेजों में बढ़ी सीटें, ईडब्ल्यूएस कोटे को मिली मंजूरी