Bareilly: फैक्ट्री संचालकों का फूटा गुस्सा, बैठक में के दी यह बात

टूटी सड़कों व खराब नालों के कारण उद्योगपति अपना उद्योग सही से नहीं चला पा रहे हैं। जिसके चलते आज भोजीपुरा इंडस्ट्रियल एरिया (Bhojipura industrial area) में उद्योग संचालकों ने एक बैठक आयोजित की। इस बैठक में सभी सदस्यों ने फैक्ट्री (factory) चलाने में आ रही दिक्कतों को लेकर खुलकर चर्चा की। बैठक में सुशील
 | 
Bareilly: फैक्ट्री संचालकों का फूटा गुस्सा, बैठक में के दी यह बात

टूटी सड़कों व खराब नालों के कारण उद्योगपति अपना उद्योग सही से नहीं चला पा रहे हैं। जिसके चलते आज भोजीपुरा इंडस्ट्रियल एरिया (Bhojipura industrial area) में उद्योग संचालकों ने एक बैठक आयोजित की। इस बैठक में सभी सदस्यों ने फैक्ट्री (factory) चलाने में आ रही दिक्कतों को लेकर खुलकर चर्चा की।
Bareilly: फैक्ट्री संचालकों का फूटा गुस्सा, बैठक में के दी यह बात
बैठक में सुशील अग्रवाल व सतीश गोल्डी ने बताया कि जिला पंचायत हमारे इलाके में टैक्स (tax) वसूलता है लेकिन कोई भी मूलभूत सुविधाएं जैसे स्ट्रीट लाइट, जल निकासी, हैंडपंप इत्यादी उपलब्ध नहीं कराता है। वहीं मनोज पंजाबी, आशीष तायल और सौरभ शुक्ला का कहना है कि इस समय इंडस्ट्रियल एरिया बिजली विभाग से भी काफी परेशान है। इस मुद्दे पर सभी सदस्यों ने बिजली विभाग की कार्यप्रणाली पर असंतोष जाहिर किया। राजीव गुप्ता, अमित गागंवार व आस मोहम्मद ने बताया कि पीएनसी कंपनी ने सड़क बनाने के दौरान भोजीपुरा इंडस्ट्रियल इस्टेट का उपयोग किया तथा दुर्दशा करके चले गए।

पीएनसी कंपनी द्वारा इज्जतनगर पोस्ट ऑफिस से करमपुर तक दोनों तरफ नाले बनाने थे। लेकिन नाला बनाने पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। शिकायत करने पर डीएम के निर्देश के बावजूद कंपनी ने नाला का निर्माण नहीं किया है। कुल मिलाकर उद्योगपति भोजीपुरा इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री सही से नहीं चला पा रहे हैं।

मीटिगं में अध्यक्ष अजय शुक्ला ने बताया कि शासन की ओर से 2 करोड़ रुपए नाले व नालियों के लिए आवंटित किए गए हैं। लेकिन इनकी मुश्किलों का समाधान अभी तक नहीं हो सका है। इसके लिए 5 अगस्त को PWD उदयोग विभाग व भोजीपुरा इंडस्ट्रियल एरिया के सदस्यों ने भौतिक निरीक्षण किया है। PWD के अधिशासी अभियन्ता ने आश्वस्त किया है कि नाले एवं नाली बनाने का काम शीघ्र शुरू किया जाएगा साथ ही टूटी हुई सड़कों तथा टाइल्स की भी मरम्मत कराई जाएगी।
                    http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: फैक्ट्री संचालकों का फूटा गुस्सा, बैठक में के दी यह बात                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8