Bareilly: फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने मकान मालिक को बनाया बंधक, पुलिस पर भी की फायरिंग

बरेली में लूटपाट के अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं। भाई एक बार फिर से बदमाशों ने जबरन एक घर में घुसकर लूटपाट करने का प्रयास किया है। लूटपाट की यह घटना फतेहगंज पूर्वी गांव शिवपुरी की है। मकान मालिक (house owner) व उनके परिवार के सदस्यों के विरोध करने पर बदमाशों ने उनकी जमकर
 | 
Bareilly: फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने मकान मालिक को बनाया बंधक, पुलिस पर भी की फायरिंग

बरेली में लूटपाट के अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं। भाई एक बार फिर से बदमाशों ने जबरन एक घर में घुसकर लूटपाट करने का प्रयास किया है। लूटपाट की यह घटना फतेहगंज पूर्वी गांव शिवपुरी की है। मकान मालिक (house owner) व उनके परिवार के सदस्यों के विरोध करने पर बदमाशों ने उनकी जमकर पिटाई भी की है। जिसके बाद हल्ला होते ही बदमाशों ने फायरिंग (firing) शुरू कर दी।

बदमाशी किस घटना खबर मिलते ही पुलिस (police) मौके पर पहुंच गई। लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर भी फायरिंग शुरू कर दी। बचाव में पुलिस ने भी जवाब फायर किए, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया, जबकि दो मौका पाकर भाग निकले। पुलिस ने घायल बदमाश नाबर अली को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अभी भी फरार दोनों बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक फरार दोनों बदमाश शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश और उनके साथियों पर कई गंभीर मामलों में मुकदमा दर्ज हैं।
                    http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने मकान मालिक को बनाया बंधक, पुलिस पर भी की फायरिंग                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8