BAREILLY: फाउंडेशन झुग्गी झोपड़ी जीवन उत्थान मिशन के लोग 22 मार्च से लगातार कर रहे हैं ये काम

बरेली: इस समय पूरा विश्व कोरोना (Corona) जैसी महामारी (Epidemic) से जूझ रहा है। और लोग लॉकडाउन (Lockdown) के कारण घरों में कैद हैं। वहीं बेजुबान जानवर (Animal) अपना पेट भरने के लिए जगह-जगह घूम रहे हैं। सरकार व सामाजिक संगठन गरीबों को भोजन देने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। लेकिन सड़कों
 | 
BAREILLY: फाउंडेशन झुग्गी झोपड़ी जीवन उत्थान मिशन के लोग 22 मार्च से लगातार कर रहे हैं ये काम

बरेली: इस समय पूरा विश्व कोरोना (Corona) जैसी महामारी (Epidemic) से जूझ रहा है। और लोग लॉकडाउन (Lockdown) के कारण घरों में कैद हैं। वहीं बेजुबान जानवर (Animal) अपना पेट भरने के लिए जगह-जगह घूम रहे हैं। सरकार व सामाजिक संगठन गरीबों को भोजन देने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।
BAREILLY: फाउंडेशन झुग्गी झोपड़ी जीवन उत्थान मिशन के लोग 22 मार्च से लगातार कर रहे हैं ये काम लेकिन सड़कों (Roads)पर घूम रहे आवारा जानवर गाय, कुत्ते, बंदर आदि अपनी समस्या किसी से कह भी नहीं सकते हैं। भूख से बेहाल जानवरों की समस्या को देखते हुए फाउंडेशन झुग्गी झोपड़ी के पदाधिकारी पिछली 22 मार्च से लगातार ऐसे आवारा जानवरों को मोहल्लों में जाकर उन्हें भोजन करा रहे हैं।
BAREILLY: फाउंडेशन झुग्गी झोपड़ी जीवन उत्थान मिशन के लोग 22 मार्च से लगातार कर रहे हैं ये कामझुग्गी झोपड़ी के प्रदेश संयोजक नरेंद्र पाल ने कहा कि बेजुबान अपने दिल की बात किसी से कह नहीं सकते हैं ऐसे में हम लोगों को आगे आकर इन बेजुबानों के लिए खाना व पानी की व्यवस्था करनी चाहिए। हमारी संस्था के सभी लोग बढ़-चढ़कर इसमें हिस्सा ले रहे हैं।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में सेमेस्टर एग्जाम के ऑनलाइन फॉर्म भरने हुए शुरू