BAREILLY: प्रेमिका से मिलने गए युवक की पिटाई, परिजनों ने लगाया  पिटाई से मौत का आरोप

बरेली: फरीदपुर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की बेरहमी से पिटाई (Brutally beating) कर दी गई। इससे उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवक की बेरहमी से पिटाई करने से मौत हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (Postmortem of
 | 
BAREILLY: प्रेमिका से मिलने गए युवक की पिटाई, परिजनों ने लगाया  पिटाई से मौत का आरोप

बरेली: फरीदपुर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की बेरहमी से पिटाई (Brutally beating) कर दी गई। इससे उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवक की बेरहमी से पिटाई करने से मौत हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (Postmortem of the body) के लिए भेजा है।

BAREILLY: प्रेमिका से मिलने गए युवक की पिटाई, परिजनों ने लगाया  पिटाई से मौत का आरोपघटना फरीदपुर थाना क्षेत्र के परा मोहल्ले की है। शिवम ठेला लगाकर फल व सब्जी बेचने का काम करता था। उसका मोहल्ले की एक युवती से प्रेम प्रसंग (love affairs) चल रहा था। लोगों ने बताया कि युवक अक्सर प्रेमिका से मिलने जाता था। क्षेत्रीय लोगों के अनुसार शिवम सोमवार देर रात को अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था। इस बात की भनक युवती के परिजनों (Family) को लग गई। युवती के परिजनों ने युवक की पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। इसकी जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस ने मौके पर युवक को उसके परिजनों को सौंप दिया।

BAREILLY: प्रेमिका से मिलने गए युवक की पिटाई, परिजनों ने लगाया  पिटाई से मौत का आरोप

मंगलवार को अचानक युवक की तबियत बिगड़ गई (Health deteriorated) इसके कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने पिटाई करने से मौत होने की बात कही है। फरीदपुर थाना प्रभारी धनंजय सिंह कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post mortem report) आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।