BAREILLY: प्रसूता में कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद प्रशासन ने किया ये काम

कोरोना (Corona) संक्रमण से बचाव को लेकर जिला प्रशासन पूरी कोशिश कर रहा है। प्रसूता में कोरोना संक्रमण मिलने के बाद महिला अस्पताल बरेली में दो सैनिटाइजेशन मशीन (sanitization machine) लगा दी गई हैं। यही नहीं बल्कि प्रशासन ने स्टाफ व मरीजों को निर्देश दिए हैं कि अस्पताल या कार्यालय आने से पहले हाथ जरूर
 | 
BAREILLY: प्रसूता में कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद प्रशासन ने किया ये काम

कोरोना (Corona) संक्रमण से बचाव को लेकर जिला प्रशासन पूरी कोशिश कर रहा है। प्रसूता में कोरोना संक्रमण मिलने के बाद महिला अस्पताल बरेली में दो सैनिटाइजेशन मशीन (sanitization machine) लगा दी गई हैं। यही नहीं बल्कि प्रशासन ने स्टाफ व मरीजों को निर्देश दिए हैं कि अस्पताल या कार्यालय आने से पहले हाथ जरूर सैनिटाइज करें।
BAREILLY: प्रसूता में कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद प्रशासन ने किया ये कामगोंडा की प्रसूता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (positive report) आने के बाद दो डॉक्टरों समेत 13 स्टाफ को क्वॉरेंटाइन किया गया है। सीएमएस डॉ. अलका शर्मा ने बताया कि लेबर रूम (Labour room) वार्ड के प्रवेश द्वार और कार्यालय में प्रवेश के रास्ते पर सेनेटाइजर मशीन लगाई गई है। स्टाफ को निर्देश दिया गया है कि वहां आने वाले सभी मरीजों को हाथ सेनेटाइजर से साफ कराने के बाद ही वार्ड में प्रवेश करनें दें।