BAREILLY: प्रशासन ने हॉटस्‍पॉट क्षेत्रों का लिया जाएजा, पुलिसकर्मियों को सख्‍ती बरतने के दिए निर्देश

बरेली: देश में कोरोना महामारी तीसरे चरण (Third stage) की ओर बढ़ रही है। दूसरे राज्यों से आए प्रवासी मजदूरों से अब सामुदायिक संक्रमण (Community transition) के खतरे का डर बना रहा है। जिले के कोरोना मुक्त होने के बाद मुम्बई से आए तीन प्रवासी मजदूरों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद
 | 
BAREILLY: प्रशासन ने हॉटस्‍पॉट क्षेत्रों का लिया जाएजा, पुलिसकर्मियों को सख्‍ती बरतने के दिए निर्देश

बरेली: देश में कोरोना महामारी तीसरे चरण (Third stage) की ओर बढ़ रही है। दूसरे राज्‍यों से आए प्रवासी मजदूरों से अब सामुदायिक संक्रमण (Community transition) के खतरे का डर बना रहा है। जिले के कोरोना मुक्‍त होने के बाद मुम्बई से आए तीन प्रवासी मजदूरों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं बढ़ने लगी है। यदि आगे भी प्रवासी मजदूरों (migrant workers) में संक्रमण पाया जाता है तो निश्‍चित ही प्रशासन को गंभीर कदम उठाने होगें।

BAREILLY: प्रशासन ने हॉटस्‍पॉट क्षेत्रों का लिया जाएजा, पुलिसकर्मियों को सख्‍ती बरतने के दिए निर्देश13 मई तक जिले में पहले के सभी कोरोना संक्रमित मरीज इलाज से ठीक होकर जाने के बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली थी। इसके बाद जिले के ग्रीन जोन (Green zone) में आने की उम्‍मीद भी जताई जा रही थी। इसी बीच मुंबई से आए तीन लोगों के कोरोना संक्रमित निकलने से स्वास्‍थ्‍य विभाग (Health department) की मुश्‍किलें और बढ़ गईं। बिहारीपुर, रामनगर और मीरगंज में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद इन क्षेत्रों में चार सौ मीटर के दायरे को सील कर दिया गया है। इसका जायजा लेने के लिए कमिश्नर रणवीर प्रसाद, जिलाधिकारी नितीश कुमार और एसएसपी शैलेश कुमार पांडे मौके पर गए। वहां तैनात पुलिसकर्मियों को सख्ती बरतने के निर्देश दिए। वहीं कमिश्नर रणवीर प्रसाद ने हॉटस्पॉट क्षेत्रों (Hotspot areas) में जरूरी सामान की आपूर्ती के निर्देश दिए।