Bareilly: प्रशासन ने पुलिसकर्मियों को दिए निर्देश, ऐसे कराएं लॉकडाउन का पालन

कल बरेली में लॉकडाउन (lockdown) का पालन कराए जाने के लिए फल ठेले पर ग्राहकों की भीड़ देखकर चीता मोबाइल (cheetah mobile) सिपाहियों ने 12 वर्षीय फल विक्रेता बच्चे को पीट दिया था। जिसके बाद इस घटना को एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने संज्ञान में लिया है। एसएसपी ने अपने सभी अधीनस्थ कर्मचारियों को जनता
 | 
Bareilly: प्रशासन ने पुलिसकर्मियों को दिए निर्देश, ऐसे कराएं लॉकडाउन का पालन

कल बरेली में लॉकडाउन (lockdown) का पालन कराए जाने के लिए फल ठेले पर ग्राहकों की भीड़ देखकर चीता मोबाइल (cheetah mobile) सिपाहियों ने 12 वर्षीय फल विक्रेता बच्चे को पीट दिया था। जिसके बाद इस घटना को एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने संज्ञान में लिया है। एसएसपी ने अपने सभी अधीनस्थ कर्मचारियों को जनता के साथ अच्छा व्यवहार करके लॉकडाउन का पालन कराए जाने के निर्देश दिए थे।
Bareilly: प्रशासन ने पुलिसकर्मियों को दिए निर्देश, ऐसे कराएं लॉकडाउन का पालनएसएसपी के निर्देशन पर आज सुबह बारादरी क्षेत्र के सीओ प्रथम अशोक कुमार ने पुलिस कर्मचारियों को जनता से मधुर व्यवहार के साथ लॉकडाउन का पालन कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही जनता से अपील की है कि लॉकडाउन-4 का विधिवत रूप से पालन करें। शासन के निर्देश अनुसार दुपहिया (two wheeler) वाहनों पर एक व्यक्ति और फोर व्हीलर (four wheeler) में सिर्फ तीन व्यक्ति ही आ जा सकेंगे।