BAREILLY: प्रवीण जन कल्याण समिति ने कोरोना महामारी के दौरान समाज हित में पेश की अनोखी मिसाल

बरेली: पिछले 15 वर्षों से निरंतर प्रवीण जन कल्याण समिति समाज हित में कार्य कर रही है। कोरोना महामारी (Corona epidemic) को देखते हुए शनिवार को समिति की ओर से गरीब असहाय परिवारों में राशन का वितरण किया गया। वहीं समिति के सचिव श्रीमती प्रवीण भंडारी ने लोगों को कोरोना संक्रमण (Corona infection) से बचने
 | 
BAREILLY: प्रवीण जन कल्याण समिति ने कोरोना महामारी के दौरान समाज हित में पेश की अनोखी मिसाल

बरेली: पिछले 15 वर्षों से निरंतर प्रवीण जन कल्याण समिति समाज हित में कार्य कर रही है। कोरोना महामारी (Corona epidemic) को देखते हुए शनिवार को समिति की ओर से गरीब असहाय परिवारों में राशन का वितरण किया गया। वहीं समिति के सचिव श्रीमती प्रवीण भंडारी ने लोगों को कोरोना संक्रमण (Corona infection) से बचने के लिए जागरुक किया।

BAREILLY: प्रवीण जन कल्याण समिति ने कोरोना महामारी के दौरान समाज हित में पेश की अनोखी मिसालप्रवीण जनकल्‍याण समिति की ओर से लॉकडाउन (lockdown) के बीच लगातार गरीब व असहाय परिवारों में राशन आदि का वितरण कराया जा रहा है। इसके अलावा समिति की सचिव प्रवीण भंडारी ने खुद के बनाए गए फेस मास्‍क (Face mask) को लोगों में वितरण किया। उन्‍होंने कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क लगाना अति आवश्यक है। इसलिए लोगों को मास्क की कमी न हो, यही सोच कर अपने हाथों से मास्क को बना कर वितरण करने का मन बनाया। मानव हित में किए जा रहे इस कार्य में उनके पुत्र अर्जुन भंडारी उनका साथ देते हैं।