Bareilly: प्रवीण जन कल्याण समिति ने परशुराम जयंती पर कुछ ऐसा किया जिसे देख लोग हो गए खुश

प्रवीण जन कल्याण समिति (Praveen Jan Kalyan Samiti) पिछले 15 वर्षों से समाज के लिए निरंतर कार्य कर रही है। इसी के साथ आज इस समिति ने कोरोना महामारी (Corona pandemic) को देखते हुए गरीब परिवारों को राशन आदि वितरण किया। साथ ही लोगों को मास्क (mask) भी वितरित किए। प्रवीण जन कल्याण समिति की
 | 
Bareilly: प्रवीण जन कल्याण समिति ने परशुराम जयंती पर कुछ ऐसा किया जिसे देख लोग हो गए खुश

प्रवीण जन कल्याण समिति (Praveen Jan Kalyan Samiti) पिछले 15 वर्षों से समाज के लिए निरंतर कार्य कर रही है। इसी के साथ आज इस समिति ने कोरोना महामारी (Corona pandemic) को देखते हुए गरीब परिवारों को राशन आदि वितरण किया। साथ ही लोगों को मास्क (mask) भी वितरित किए।
Bareilly: प्रवीण जन कल्याण समिति ने परशुराम जयंती पर कुछ ऐसा किया जिसे देख लोग हो गए खुशप्रवीण जन कल्याण समिति की सचिव श्रीमती भंडारी ने टिबरीनाथ मंदिर (Tibrinath temple) परिसर में रह रहे गरीब परिवारों को राशन आदि वितरण किया। इस अवसर पर सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) का पूरा ख्याल रखा गया। प्रवीण भंडारी ने बताया कि आज परशुराम जयंती है, उसके उपलक्ष में  हमारी संस्था के लोगों ने गरीबों को भोजन कराया है। उन्होंने सभी को घर में रहने की सलाह भी दी है।

यहाँ भी पढ़े

Lockdown: 3 मई के बाद भी जारी रह सकता है लॉकडाउन, इन राज्यों ने दिए संकेत