BAREILLY: पेड़ पर चढ़ी नारी निकेतन से भागी हुई महिला, पुलिस ने कड़ी मशक्कत से उतारा नीचे

बरेली: प्रेमनगर के नारी निकेतन (Nari Niketan) से एक संवासिनी वहां से चुपचाप निकल गयी। और बारादरी क्षेत्र के पार्क (park) में एक पेड़ पर चढ़ गई। जब स्थानीय लोगों ने उस महिला को देखा तब मामले की जानकारी पुलिस (Police) को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर उस महिला को समझा-बुझाकर उतारने की कोशिश की
 | 
BAREILLY: पेड़ पर चढ़ी नारी निकेतन से भागी हुई महिला, पुलिस ने कड़ी मशक्कत से उतारा नीचे

बरेली: प्रेमनगर के नारी निकेतन (Nari Niketan) से एक संवासिनी वहां से चुपचाप निकल गयी। और बारादरी क्षेत्र के पार्क (park) में एक पेड़ पर चढ़ गई। जब स्थानीय लोगों ने उस महिला को देखा तब मामले की जानकारी पुलिस (Police) को दी।
BAREILLY: पेड़ पर चढ़ी नारी निकेतन से भागी हुई महिला, पुलिस ने कड़ी मशक्कत से उतारा नीचेपुलिस मौके पर पहुंचकर उस महिला को समझा-बुझाकर उतारने की कोशिश की लेकिन वह महिला नहीं उतरी। इसके बाद क्रेन (Crane) को बुलाया गया और महिला को उतारा गया। पुलिस ने संवासिनी को उतारकर नारी निकेतन में भिजवा दिया है। एसपी सिटी (SP City) रविंद्र कुमार ने बताया कि वह महिला मानसिक रूप से कमजोर थी। फिलहाल यह जांच का विषय है मामला उच्चाधिकारियों के पास पहुंचने के बाद नारी निकेतन के स्टाफ पर कार्रवाई भी हो सकती है।

यहाँ भी पढ़े

MORADABAD: पत्थरबाजी करने वाले पांच युवकों संग डॉक्टर व नर्स की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, प्रशासन में मचा हड़कंप