BAREILLY: पेट्रोल उधार न देने पर मशीन के आगे ही स्कूटी में आग लगाकर भागे युवक

बरेली: पेट्रोल (Petrol) उधार न देने पर दो युवकों ने पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर ही स्कूटी (Scooty) में आग लगा दी। पेट्रोल पंप पर स्कूटी में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। एक पेट्रोल कर्मी ने स्कूटी को मशीन (Machine) से खींचकर दूर किया, नहीं तो बड़ा हादसा भी हो सकता था। पुलिस (Police)
 | 
BAREILLY: पेट्रोल उधार न देने पर मशीन के आगे ही स्कूटी में आग लगाकर भागे युवक

बरेली: पेट्रोल (Petrol) उधार न देने पर दो युवकों ने पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर ही स्कूटी (Scooty) में आग लगा दी। पेट्रोल पंप पर स्कूटी में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। एक पेट्रोल कर्मी ने स्कूटी को मशीन (Machine) से खींचकर दूर किया, नहीं तो बड़ा हादसा भी हो सकता था। पुलिस (Police) ने स्कूटी को कब्जे में ले लिया है। साथ ही एक आरोपित को भी हिरासत में ले लिया गया है।
BAREILLY: पेट्रोल उधार न देने पर मशीन के आगे ही स्कूटी में आग लगाकर भागे युवकसेल्समैन (Salesmen) ने बताया कि उन‌ दोनों युवकों ने स्कूटी में 120 रुपये का पेट्रोल डलवाया। रुपये मांगने पर उन्होंने सिर्फ 50 रुपये दिए। पूरे पैसे देने को कहा तो वे लोग झगड़ने लगे, इतने में ही दूसरे युवक ने मशीन के सामने ही स्कूटी का सीट कवर हटा कर आग (Fire) लगा दी।

http://www.narayan98.co.in/

BAREILLY: पेट्रोल उधार न देने पर मशीन के आगे ही स्कूटी में आग लगाकर भागे युवक

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

आग की लपटें उठता देख दोनों युवक स्कूटी छोड़कर भागने लगे। जसपाल सेल्समैन ने स्कूटी को खींचकर मशीन से दूर किया और अग्निशामक यंत्र (Fire Extinguisher) से आग को बुझाया। पेट्रोल पंप कर्मियों का आरोप था कि दोनों युवक नशे में थे। पुलिस ने स्कूटी सवार सुरेंद्र निवासी गिरधरपुर को हिरासत में ले लिया है, जबकि उसका साथी छोटेलाल निवासी बिल्सी भाग गया है। थाना प्रभारी (Station Incharge) ने बताया कि पेट्रोल पंप के मालिक शहर में ही रहते हैं। उनकी तहरीर मिलने के बाद ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।