BAREILLY: पुलिस प्रशासन में कोरोना की दस्‍तक, 25 पुलिसकर्मियों को किया गया होम क्‍वारंटाइन

बरेली: जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। रविवार को पुलिस अधिकारी में कोरोना संक्रमण (Corona infection) की पुष्टी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग (health Department) अब पुलिस अधिकारियों के संपर्क में आने वाले कर्मियों के सैंपल लेने के बाद उन्हें क्वारंटाइन करने की तैयारी की
 | 
BAREILLY: पुलिस प्रशासन में कोरोना की दस्‍तक, 25 पुलिसकर्मियों को किया गया होम क्‍वारंटाइन

बरेली: जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। रविवार को पुलिस अधिकारी में कोरोना संक्रमण (Corona infection) की पुष्‍टी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग (health Department) अब पुलिस अधिकारियों के संपर्क में आने वाले कर्मियों के सैंपल लेने के बाद उन्‍हें क्वारंटाइन करने की तैयारी की जा रही है। वहीं इसके बाद एसएसपी शैलेश पांडेय (SSP Shailesh Pandey) ने भी खुद को होम क्वारंटाइन किया है। संक्रमित पुलिस अफसर के संपर्क में आने वाली क्राइम ब्रांच और स्पेशल टीम और गेस्ट में ठहरे पुलिसकर्मी सहित करीब 25 पुलिसकर्मियों को होमक्‍वारंटाइन (Home quarantine) किया गया है।

BAREILLY: पुलिस प्रशासन में कोरोना की दस्‍तक, 25 पुलिसकर्मियों को किया गया होम क्‍वारंटाइनडीएम नितीश कुमार ने बताया कि पांच दिन का इंतजार करने के बाद एसएसपी का भी सैंपल लिया जाएगा। अधिकारियों के अनूसार पुलिस के अधिकारी सात दिन पहले एनआइसी की वीडियो कांफ्रेंसिंग (Video conferencing of NIC) में शामिल हुए थे। इसमें कम अधिकारी शामिल हुइ थे। इसलिए एसएसपी ने फिलहाल पुलिस ऑफिस (Police office) को सील करने से मना कर दिया है।  एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि उन्‍होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। इसके अलावा संपर्क में आने वाले 25 पुलिसकर्मी भी क्वारंटाइन किया गए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी कोरोना के साथ लड़ाई में हमेशा जिम्मेदारियों को संभालने में आगे रहे हैं।

http://www.narayan98.co.in/

BAREILLY: पुलिस प्रशासन में कोरोना की दस्‍तक, 25 पुलिसकर्मियों को किया गया होम क्‍वारंटाइन

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8