Bareilly: पुलिस ने पूरे जिले में मोटरसाइकिल से निकाला फ्लैग मार्च, जानें वजह

जिले में कोरोना (Corona) के नए मामले मिलने से तीन इलाकों को हॉटस्पॉट (Hotspot) घोषित कर दिया गया। तीन हॉटस्पॉट होने के कारण बरेली रेड जोन (Red Zone) में आ गया। जिसके बाद से ही रेड जोन मानक के अनुसार मोटरसाइकिल (motorcycle) पर एक और कार (car) में तीन लोगों की छूट दी गई है।
 | 
Bareilly: पुलिस ने पूरे जिले में मोटरसाइकिल से निकाला फ्लैग मार्च, जानें वजह

जिले में कोरोना (Corona) के नए मामले मिलने से तीन इलाकों को हॉटस्पॉट (Hotspot) घोषित कर दिया गया। तीन हॉटस्पॉट होने के कारण बरेली रेड जोन (Red Zone) में आ गया। जिसके बाद से ही रेड जोन मानक के अनुसार मोटरसाइकिल (motorcycle) पर एक और कार (car) में तीन लोगों की छूट दी गई है। इससे ज्यादा पाए जाने पर लोगों का चालान किया जा रहा है।
Bareilly: पुलिस ने पूरे जिले में मोटरसाइकिल से निकाला फ्लैग मार्च, जानें वजहजिला रेड जोन में आते ही प्रशासन बहुत सख्त हो गया है। अब फालतू घूमने वाले लोगों पर भी धारा 188 के तहत मुकदमा लिखा जा रहा है। ऐसे लोगों को अलर्ट (alert) करने के लिए एसएसपी शैलेश कुमार पांडे के निर्देश पर पुलिस ने पूरे जिले में मोटरसाइकिल से फ्लैग मार्च (Flag March) निकाला। जिसमें लोगों को घर में रहने के निर्देश दिए गए। एसएससी शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि बरेली जिले को रेड जोन घोषित कर दिया गया है। इसके बाद से हम लोग रेड जोन में होने वाले नियमों का पालन करा रहे हैं। लोगों की सड़क पर भीड़ न हो उसके लिए हम लोगों ने फ्लैग मार्च भी निकाला है।