BAREILLY: पुलिस ने चिपका दिए दुकानों पर पोस्टर, जिसमें दिए ये संकेत

लोगों को कोरोना (Corona) से बचाने के लिए प्रशासन हर संभव कदम उठा रहा है। प्रशासन ने दुकानें खोलने के लिए जहां एक तरफ रोस्टर (roster) तैयार किया है, वहीं दुकानदारों और ग्राहकों के लिए कई नियम भी लागू किए हैं। पुलिस प्रशासन लॉकडाउन 4 (lockdown 4) को लेकर सख्त है। इस बार पुलिस ने
 | 
BAREILLY: पुलिस ने चिपका दिए दुकानों पर पोस्टर, जिसमें दिए ये संकेत

लोगों को कोरोना (Corona) से बचाने के लिए प्रशासन हर संभव कदम उठा रहा है। प्रशासन ने दुकानें खोलने के लिए जहां एक तरफ रोस्टर (roster) तैयार किया है, वहीं दुकानदारों और ग्राहकों के लिए कई नियम भी लागू किए हैं।
BAREILLY: पुलिस ने चिपका दिए दुकानों पर पोस्टर, जिसमें दिए ये संकेतपुलिस प्रशासन लॉकडाउन 4 (lockdown 4) को लेकर सख्त है। इस बार पुलिस ने दुकानों पर पोस्टर (poster) लगवा दिए हैं। जिससे दुकानदार एवं ग्राहकों को यह संकेत मिलता रहे की किन-किन बातों का ध्यान रखते हुए अपनी आगे की जीवन शैली को अपनाना होगा। जैसे कि मास्क व सैनिटाइजर (mask or sanitizer) अति आवश्यक है, सामाजिक दूरी बना कर रखना है, बहुत जरूरी कार्य से ही घर से निकलें आदि।

फिलहाल प्रशासन द्वारा यह कदम लेना कि एक अच्छा प्रयास है। क्योंकि भविष्य में हर व्यक्ति को इन बातों का ध्यान रखना होगा। दुकान पर ड्यूटी (duty) दे रही महिला नीरज ने बताया कि इस विषम परिस्थिति में हम सबको इस बात का ध्यान रखना होगा कि हम सुरक्षित रहेंगे तभी हमारा परिवार और शहर सुरक्षित रहेगा।