BAREILLY: पुलिस ने कहीं समझाया तो कहीं दौड़ाया

बरेली: जनता कर्फ्यू (Public Curfew) को सफल बनाने के लिए शहर के चौराहों के साथ-साथ प्रमुख मोहल्लों में पुलिस (Police) तैनात की गई थी। जनता कर्फ्यू में लोगों ने पूर्ण सहयोग किया था लेकिन आज लॉकडाउन (Lockdown) होने के बाद भी लोग बिना किसी कारण के बाहर घूम रहे हैं। पुलिस उन्हें फटकार कर घरों
 | 
BAREILLY: पुलिस ने कहीं समझाया तो कहीं दौड़ाया

बरेली: जनता कर्फ्यू (Public Curfew) को सफल बनाने के लिए शहर के चौराहों के साथ-साथ प्रमुख मोहल्लों में पुलिस (Police) तैनात की गई थी। जनता कर्फ्यू में लोगों ने पूर्ण सहयोग किया था लेकिन आज लॉकडाउन (Lockdown) होने के बाद भी लोग बिना किसी कारण के बाहर घूम रहे हैं। पुलिस उन्हें फटकार कर घरों में भेज रही है। इसी बीच कुछ लोगों ने हंगामा मचाया तो पुलिस ने उन्हें लाठी लेकर दौड़ा दिया।
BAREILLY: पुलिस ने कहीं समझाया तो कहीं दौड़ायाआज सुबह से ही पुलिस अफसर (Police Officer) सड़कों पर दौड़ते नजर आ रहें हैं। जिले (District) के प्रमुख चौराहों पर, सड़कों और मोहल्लों में पुलिस ने गश्त (Patrolling) करना शुरू कर दी है। इसके बाद भी खुराफात करने वाले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। एसएसपी (SSP) शैलेंद्र कुमार पांडे ने जनता से अपील की है कि जरूरत का सामान लेने के लिए ही घर से निकले। फालतू घूमने वाले पर कानूनी कार्रवाही (Legal Actions) की जाएगी।