BAREILLY: पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने चलती बाइक से खींचकर की किसान की हत्या

बरेली: बाइक (Bike) से जा रहे किसान को सरेआम फरसे से काट कर बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी। दबंगों ने किसान पर चलती बाइक पर हमला कर, उसे खींच कर सड़क के किनारे ले गए और हत्या कर दी। हत्या की खबर से पूरे गांव में दहशत का माहौल बन गया है। मामला क्योलड़िया
 | 
BAREILLY: पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने चलती बाइक से खींचकर की किसान की हत्या

बरेली: बाइक (Bike) से जा रहे किसान को सरेआम फरसे से काट कर बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी।‌ दबंगों ने किसान पर चलती बाइक पर हमला कर, उसे खींच कर सड़क के किनारे ले गए और हत्या कर दी। हत्या की खबर से पूरे गांव में दहशत का माहौल बन गया है।
BAREILLY: पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने चलती बाइक से खींचकर की किसान की हत्यामामला क्योलड़िया थाना क्षेत्र के नवदिया गांव का है। जहां 51 साल के कुंवरसेन बाइक से एक शादी समारोह (Wedding Ceremony) में जाने के लिए निकले थे। कुछ ही दूरी पर गांव के ही भूपराम और उनके बेटे उमेश व‌ पवन ने चलती बाइक से उन्हें खींच लिया। और तीनों ने कुंवर सिंह पर फरसे से कई बार किए जिससे उनकी मौके पर ही मौत (Death) हो गई।

BAREILLY: पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने चलती बाइक से खींचकर की किसान की हत्याघटना की जानकारी होने पर पुलिस (Police) के आला अधिकारी  मौके पर पहुंचे। और हत्या का नामजद मुकदमा (Nominated lawsuit) दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। एसपी (SP) ग्रामीण डॉ. सागर सिंह का कहना है कि पुरानी रंजिश की वजह से कुंवर सिंह की हत्या की गई है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार (Arreste) कर लिया जाएगा।

http://www.narayan98.co.in/

BAREILLY: पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने चलती बाइक से खींचकर की किसान की हत्या

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8