Bareilly: पार्षद बने कोरोना योद्धा, शहर कोरोना मुक्‍त करने के लिए कर रहे यह काम

कोरोना वायरस (corona virus) के चलते देश को इसके संक्रमण से मुक्त (Infection free) करने के लिए सरकार की ओर से हर संभव कदम उठाया जा रहा है। इसको लेकर हर जगह सैनिटाइजेशन का काम भी चल रहा है। इसके अलावा कुछ सामाजिक संगठन (social organization) भी लगातार इसी दिशा में काम कर रहें हैं।
 | 
Bareilly: पार्षद बने कोरोना योद्धा, शहर कोरोना मुक्‍त करने के लिए कर रहे यह काम

कोरोना वायरस (corona virus) के चलते देश को इसके संक्रमण से मुक्त (Infection free) करने के लिए सरकार की ओर से हर संभव कदम उठाया जा रहा है। इसको लेकर हर जगह सैनिटाइजेशन का काम भी चल रहा है। इसके अलावा कुछ सामाजिक संगठन  (social organization) भी लगातार इसी दिशा में काम कर रहें हैं। इसी कड़ी में भाजापा के वरिष्ठ नेता वर्तमान वार्ड 23 इंदिरा नगर के पार्षद सतीश कातिब उर्फ मम्मा ने अपने आस-पास के क्षेत्र को सैनिटाइज करने का काम किया। 
Bareilly: पार्षद बने कोरोना योद्धा, शहर कोरोना मुक्‍त करने के लिए कर रहे यह कामपार्षद सतीश कातिब लॉकडाउन के पहले दिन से पूरे शहर में जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री (Food item) बांटने का कार्य कर रहे हैं। इसके साथ-साथ वह अपने आस-पास के क्षेत्र में सैनिटाइजेशन (Sanitization) का काम भी कर रहे हैं। इसके अलावा जरूरत पड़ने पर वह खुद भी सेनीटाइज मशीन (Sanitize machine) से सैनिटाइज करना शुरू कर देते हैं। पार्षद सतीश कातिब ने बताया कि ऐसी विषम परिस्थिति में मेरे मन में विचार आया कि पूजा के साथ-साथ मानस पूजा भी जरूरी है। उन्‍होंने कहा कि जब तक कोरोना की समस्या है तब तक मैं और मेरा परिवार शहर की सेवा करते रहेंगे।

यहाँ भी पढ़े –

UP News: सीएम योगी ने बनाया 90 लाख लोगों को रोजगार देने का लक्ष्य, इसके लिए किया यह बड़ा काम

बड़ी खबर: सरकार ने रद्द किए 3 करोड़ राशन कार्ड, अगर आपका भी हुआ है तो करें ये