BAREILLY: पार्षद ने सफाई कर्मचारियों को दी ऐसी किट, जो करेगी कोरोना से रक्षा

बरेली: कोरोना (Corona) की लड़ाई में जहां पुलिस प्रशासन (Police Administration), डॉक्टर (Doctor), नर्स सभी अपना योगदान दे रहे हैं। वहीं सफाई कर्मचारी भी इस महामारी के समय विशेष योगदान कर रहे हैं। सफाई कर्मचारियों की सुरक्षा बनाए रखने के लिए वार्ड 54 में पार्षद (Councilor) शालिनी जौहरी ने सुरक्षा किट (Safety Kit) का वितरण किया।
 | 
BAREILLY: पार्षद ने सफाई कर्मचारियों को दी ऐसी किट, जो करेगी कोरोना से रक्षा

बरेली: कोरोना (Corona) की लड़ाई में जहां पुलिस प्रशासन (Police Administration), डॉक्टर (Doctor), नर्स सभी अपना योगदान दे रहे हैं। वहीं सफाई कर्मचारी भी इस महामारी के समय विशेष योगदान कर रहे हैं। सफाई कर्मचारियों की सुरक्षा बनाए रखने के लिए वार्ड 54 में पार्षद (Councilor) शालिनी जौहरी ने सुरक्षा किट (Safety Kit) का वितरण किया।
BAREILLY: पार्षद ने सफाई कर्मचारियों को दी ऐसी किट, जो करेगी कोरोना से रक्षाशालिनी जौहरी के अनुसार नगर आयुक्त बरेली (Municipal Commissioner Bareilly) के दिशा निर्देश अनुसार पार्षद और सफाई मित्रों को सुरक्षा कवच के रूप में अनिवार्य की गई है। इसी कारण सभी को किट देकर कोरोना संबंधित से भी अवगत कराया गया। इस अवसर पर सफाई नायक घनश्याम ने बताया कि सभी सफाई मित्रों पार्षद शालिनी के प्रति आभार व्यक्त करते हैं कि उन्होंने नगर आयुक्त से हम सभी को सुरक्षा किट प्रदान करवाई।