BAREILLY: परिवहन विभाग के उच्च अधिकारी ने इमरजेंसी सेवा के लिए इतनी बसें तैयार रखने के दिये निर्देश

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने लॉकडाउन (Lockdown) की अवधि को 3 मई तक बढ़ा दिया है। परिवहन विभाग (Transport Department) के उच्च अधिकारी ने क्षेत्रीय प्रबंधक (Regional Manager) को इमरजेंसी (Emergency) के लिए हर समय 10 प्रतिशत बसें इनके चालक व परिचालक को
 | 
BAREILLY: परिवहन विभाग के उच्च अधिकारी ने इमरजेंसी सेवा के लिए इतनी बसें तैयार रखने के दिये निर्देश

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने लॉकडाउन (Lockdown) की अवधि को 3 मई तक बढ़ा दिया है। परिवहन विभाग (Transport Department) के उच्च अधिकारी ने क्षेत्रीय प्रबंधक (Regional Manager) को इमरजेंसी (Emergency) के लिए हर समय 10 प्रतिशत बसें इनके चालक व परिचालक को तैयार रखने के निर्देश दिये है।
BAREILLY: परिवहन विभाग के उच्च अधिकारी ने इमरजेंसी सेवा के लिए इतनी बसें तैयार रखने के दिये निर्देशइन 10 प्रतिशत बसों को किसी भी समय इमरजेंसी सेवा के लिए बुलाया जा सकता है। बरेली डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया कि अधिकारियों के आदेश के बाद 10 प्रतिशत बसों को इमरजेंसी सेवा के लिए बिल्कुल तैयार रखा गया है। राजस्थान के कोटा में फंसे छात्रों को वापस लाने के लिए सीएम ने आदेश भेजा है जिसने 247 बसों को भेजा जाएगा इसमें आगरा, अलीगढ़ और इटावा की बसें जाएंगी। बरेली से बसों की अभी कोई मांग नहीं की गई है।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: सर्वे करने गई बरेली की नर्स पर हुआ मुरादाबाद जैसा हमला