BAREILLY: पड़ोसियों से खाना मांगने के कारण पति ने किया ऐसा कार्य, जानकर रह जायेंंगे हैरान

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के बीच तीन तलाक (Triple Talaq) पर एक अनोखा मामला सामने आया है। घर में खाना न होने के कारण पत्नी पड़ोस के मोहल्ले में जाकर खाना (Food) मांग लाती थी। इस बात पर पति ने गुस्से में आकर पत्नी के साथ मारपीट की और उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल
 | 
BAREILLY: पड़ोसियों से खाना मांगने के कारण पति ने किया ऐसा कार्य, जानकर रह जायेंंगे हैरान

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के बीच तीन तलाक (Triple Talaq) पर एक अनोखा मामला सामने आया है। घर में खाना न होने के कारण पत्नी पड़ोस के मोहल्ले में जाकर खाना (Food) मांग लाती थी। इस बात पर पति ने गुस्से में आकर पत्नी के साथ मारपीट की और उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।
BAREILLY: पड़ोसियों से खाना मांगने के कारण पति ने किया ऐसा कार्य, जानकर रह जायेंंगे हैरानयह मामला बरेली के थाना बारादरी क्षेत्र के एजाज नगर गोटिया का है। यहां रहने वाले जुल्फिकार ने लगभग 10 साल पहले झारखंड बिहार की रहने वाली जरीना से शादी की थी। पति मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार (Family) का पालन पोषण करता था। लेकिन लॉकडाउन के कारण अब घर में खाने को लेकर दिक्कतें आ रही हैं। इसी कारण पत्नी जरीना ने मोहल्ले के लोगों से खाने-पीने की मदद मांगी।  इस पर पति ने अपनी पत्नी को मारा-पीटा और तीन तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया।