Bareilly: पंचायत चुनाव की तैयारियां तेज, एसडीएम व एडीएम ने दिए ये निर्देश

प्रदेश में पंचायत चुनाव (Panchayat election) नजदीक आ रहे हैं। इसी के साथ धीरे-धीरे पंचायत चुनाव को लेकर तैयारियां भी तेज हो गई है। जिले की तहसीलों (tehsils) के एसडीएम ने बीएलओ और सुपरवाइजरों की नियुक्ति करते हुए मतदाता सूची को सुधारने के लिए मैदान में उतार दिया। एडीएम वित्त एवं राजस्व ने एसडीएम, बीएसए
 | 
Bareilly: पंचायत चुनाव की तैयारियां तेज, एसडीएम व एडीएम ने दिए ये निर्देश

प्रदेश में पंचायत चुनाव (Panchayat election) नजदीक आ रहे हैं। इसी के साथ धीरे-धीरे पंचायत चुनाव को लेकर तैयारियां भी तेज हो गई है। जिले की तहसीलों (tehsils) के एसडीएम ने बीएलओ और सुपरवाइजरों की नियुक्ति करते हुए मतदाता सूची को सुधारने के लिए मैदान में उतार दिया। एडीएम वित्त एवं राजस्व ने एसडीएम, बीएसए व बीएलओ की मीटिंग लेकर दिशा-निर्देश भी जारी कर दिए हैं। उन्होंने निर्देश दिए हैं कि मतदाता सूची का काम तय समय पर हो जाना चाहिए।

बता दे कि पंचायत चुनाव की तैयारियों के पहले पायदान में मतदाता सूची (voter list) को दुरूस्त करने का काम किया जा रहा। अभी तक 2443 बीएलओ फीड हो चुके हैं। 1445 बीएलओ की ड्यूटी (duty) को लगाया जाना है। विभाग ने 1179 बीएलओ को नियुक्त कर दिया। इसी तरह 182 सुपरवाइजरों को फीड (feed) किया जा चुका। 65 को नियुक्ति कर दिया।

वहीं दूसरी ओर कलक्ट्रेट सभागार में एडीएम वित्त एवं राजस्व गिरिजेश चौधरी ने बीएसए, बीईओ, बीडीओ, एडीओ और एसडीएम की मीटिंग ली। उन्होंने कार्य की प्रगति को जाना, साथ ही 12 नवम्बर तक घर-घर जाकर मतदाता सूची के कार्य को पूरा कराने के निर्देश दिए। इस मौके पर सुमन कुमार भी मौजूद रहे।
                    http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: पंचायत चुनाव की तैयारियां तेज, एसडीएम व एडीएम ने दिए ये निर्देश                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8